खेल किस्मत का‘--एक मां के अमर प्रेम की कहानी

खेल किस्मत का‘--एक मां के अमर प्रेम की कहानी

जिंदगी पर नए शो  का प्रसारण 25 फरवरी से

जिंदगी चैनल ने एक नये धारावाहिक ‘खेल किस्मत का‘ प्रसारण 25 फरवरी से सोमवार से शनिवार रात 9ः30 होगा। ‘खेल किस्मत का‘ दिल को छू लेने वाली एक कहानी है, जिसमें एक मां को दोबारा शादी करने और अपनी विदाई पर अपने बच्चों को छोड़ने के लिये मजबूर होना पड़ता है। 

शो की कहानी फारिया पर आधारित है। फारिया अपने प्यार करने वाले शौहर और आज्ञाकारी बच्चों के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रही है। पैसों की तंगी और अन्य आर्थिक परेशानियों के बावजूद फारिया अपनी जिंदगी से खुश है। लेकिन किस्मत एक बदसूरत करवट लेती है और उसके शौहर की दर्दनाक मौत हो जाती है। शौहर की मौत के बाद अब सारी जिम्मेदारी फारिया के कंधों पर आ जाती है। फारिया अपने बच्चों की परवरिश करने की जिम्मेदारियों और जिंदगी की सच्चाई से उनकी सुरक्षा करने के बीच बंट गई है। इसके साथ ही उसे अपने शौहर के खोने का गम भी झेलना है। उसकी मुश्किलें कई गुणा बढ़ जाती हैं, फारिया को एक दूसरे पुरूष से शादी करने के लिये मजबूर होना पड़ता है, लेकिन वह उसकी पत्नी नहीं, बल्कि उसकी पहली पत्नी के बच्चों की केयरटेकर बन गई है। फारिया और उसके बच्चे इस नई सच्चाई का सामना कैसे करते हैं, इस बात को एक भावुक कहानी के रूप में दिखाया गया है। 

यासरा रिज्वी खेल किस्मत का में प्रमुख महिला किरदार फारिया की भूमिका निभा रही हैं। फैजल कुरैशी शो में फारिया के पहले पति राहिल के किरदार में होंगे। वसीम अब्बास फरहान का किरदार निभा रहे हैं, जोकि फारिया के दूसरे पति है।