एलएसजेए की जीत में धर्मेन्द्र चमके

एलएसजेए की जीत में धर्मेन्द्र चमके

यूपीएसजेए का विजय अभियान जारी, अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचे   

लखनऊ। प्रहलाद सिंह (55) के शानदार अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के धारदार प्रदर्शन से यूपीएसजेए ने आठवीं कबीर शा ह  स्मारक राज्य टी20 मीडिया क्रिकेट टूनामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए चार अंक अर्जित करते हुए अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है तथा टूर्नामेंट के विजेता का फैसला शनिवार को अंतिम दिन के मैचों के बाद होगा। 

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले जा रहे टूर्नामेंट में यूपीएसजेए ने काशी  पत्रकार संघ को 65 रन से मात दी। टूर्नामेंट के दूसरे मैच में एलएसजेए ने इलाहाबाद पत्रकार एसोसिएशन को 99 रन से हराया।

यूपीएसजेए ने 65 रन से दर्ज की जीत

शुक्रवार को पहले मैच में यूपीएसजेए ने प्रहलाद सिंह के अर्धशतक (55 रन, 42 गेंद, सात चौके , एक छक्का) व राजीव बाजपेयी के उम्दा 27 रन (21 गेंद, दो छक्के) की सहायता से पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। वहीं ऋषि ने 13 रन बनाए। काशी  पत्रकार संघ की तरफ से अनिल कुशवाहा ने 16 रन देकर चार विकेट झटके। वी.यादव को दो विकेट मिले। 

जवाब में काशी  पत्रकार संघ लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.4 ओवर में 99 रन पर ही ढेर हो गया। रामसुंदर ने सर्वाधिक 23 रन बनाए। अनिल कुशवाहा ने 16 व राजेंद्र यादव ने 13 रन का योगदान किया। यूपीएसजेए की ओर से मैन आॅफ द मैच अभिषेेक मिश्रा ने अपने स्पैल में तीन ओवर में मात्र आठ रन देकर तीन विकेट झटके। वहीं राजीव श्रीवास्तव ने 14 व आलोक मिश्रा ने सात रन देकर तीन-तीन विकेट झटके। 

एलएसजेए ने इलाहाबाद को 99 रन से हराया

दूसरे मैच में मैन आॅफ द मैच धर्मेंद्र पांडेय के अर्धशतक (81 रन, 57 गेंद, 11 चौके  एक छक्का) से एलएसजेए ने इलाहाबाद पत्रकार संघ को 99 रन से मात दी। एलएसजेए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। टीम की तरफ से आषू बाजपेयी (41 रन, 22 गेंद, 6 चौके  एक छक्का) ने उम्दा पारी खेली। 

जवाब में इलाहाबाद की पूरी टीम आठ विकेट के नुकसान पर 74 रन ही बना सकी। आनंद राज ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। एलएसजेए की ओर से दीपक तनेजा ने दो रन देकर तीन तथा मजहर नकवी ने 14 रन देकर दो विकेट झटके।

Lucknow, Uttar Pradesh, India