भाजपा ने आजम खाँ को ड्रामेबाज बताया

भाजपा ने आजम खाँ को ड्रामेबाज बताया

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने सपा सरकार के नगर विकास मंत्री के राज्यपाल सम्बन्धी बयान पर जोरदार हमला बोला। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने आजम खाँ के बयानों को ड्रामेबाजी करार दिया। आजम खां इस तरह के बयान देकर हर समय सुर्खियों के रहना चाहते है। राज्यपाल महोदय के विरूद्ध आमयर्दित टिप्पडि़या करके प्रदेश की संवैधानिक व्यवस्था पर हमला कर रहे है। उन्होंने कहा कि आजम खां सपा मुखिया और मुख्यमंत्री को इसी तरह हर समय ब्लैक मेल करते रहते है।

प्रवक्ता डा0 मिश्र ने आरोप लगाया कि आजम खां अपनी अहमियत बनाये रखने के लिए अपशब्द बयान देते रहते है। अपने बयानों में अल्पसख्यकों को खतरे की बात करके प्रदेश में वे साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ रहे है। सच बात यह है कि प्रदेश की शांति व्यवस्था और साम्प्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए आजम खां ही जिम्मेदार है। मुजफ्फरनगर के दंगे में उनकी संलिप्तता साफ जाहिर है। मुजफ्फरनगर के दंगे में उनकी भूमिका के कारण ही पूरा पश्चिम उत्तर प्रदेश साम्प्रदायिक हिसां का शिकार हुई।

डा0 मिश्र ने कहा कि शासन-सत्ता का दुरूपयोग आजम खां की खासियत है। भैंस ढूढने के लिए पूरा पुलिस और प्रशासनिक अमला लगाना, सपा सुप्रीमों का सरकारी खर्च पर जन्मदिन के आयोजन का श्रेय लेना तथा मात्र 100 रूपये में जौहर अली शोध संस्थान को 30 वर्षो तक लीज पर लेना तथा जौहर वि0वि0 का अजीवन कुलाधिपति जैसे तमाम काम शासन सत्ता के दुरूपयोग के ज्वलन्त उदाहरण है।

डा0 मिश्र ने आरोप लगाया कि आजम खां अपने कृत्यों के छिपाने के लिए जो अल्पसंख्यक समुदाय को लपेटने की कोशिश करते है। आजम खां महामहिम जी द्वारा की जाने वाली जांच से डरकर बयान दे रहे है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India