तोगड़िया ने फिर कहा -हिंदुओं की संख्या बढ़ाओ

तोगड़िया ने फिर कहा -हिंदुओं की संख्या बढ़ाओ

बुलंदशहर । विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगडि़या ने कहा कि हिंदुओं की घटती जनसंख्या उनके पतन का कारण बन रही है। हिंदुओं को अपना वर्चस्व बनाने के लिए उन्होंने छह मंत्र दिए और भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग दोहराई।

शनिवार को यहां हिंदू सम्मेलन में पहुंचे तोगडि़या ने प्राचीन भारत की गौरवमयी सभ्यता का जिक्र करते करते हुए कहा कि तब उपमहाद्वीप में हिंदुओं का साम्राज्य था। न मुसलमान थे न इसाई, केवल हिंदू ही थे। हिंदू वैदिक संस्कृति काफी उन्नत थी। कटे-टूटे अंग को बदले जाने की तकनीक थी। किंतु विदेशी हमलावरों ने हमारी संस्कृति को नष्ट करके प्राचीन सभ्यता को समाप्त कर दिया। अब आयुर्वेद का उपचार खत्म होने के कगार पर पहुंच गया है। देश मे हिंदू मंदिरों को सरकार ने अपने कब्जे में कर उनके उपर अपने कर्मचारी बैठा दिए, जबकि किसी भी मस्जिद या चर्च में सरकार अपने कर्मचारी तैनात कर वहां की आय को नहीं ले सकती है।

मंदिर में स्पीकर और रामलीला के लिए भी अनुमति लेनी पड़ती है। डा. तोगडि़या ने कहा कि किसी भी मुस्लिम देश में हिंदुओं को नही रहने दिया गया। किंतु यहां तो सरकार हिंदुओं के साथ शोषण कर रही है। हिंदुओं को अपना वर्चस्व बनाने के लिए छह मंत्र देते हुए कहा कि हिंदुओं की संख्या बढ़ाओ, हिंदू राष्ट्र की मांग को तेज करो, हिदुओं का आचरण अपनाओ, जागरूक हिंदू बनो, सक्रिय हिंदू बनो, गाय की रक्षा करने के साथ गाय के सामानों से बनने वाले उत्पाद खरीदो।

हम सब की जाति बिरादरी अनेक और हमारे पुरखे एक के नारे को बुलंद करो। अनेक राज्यों में सरकारों द्वारा गैर हिंदुओं को शिक्षा व वेतन के नाम पर दोगली नीति का विरोध करने को कहा। अखिलेश यादव द्वारा मुस्लिम कन्याओं को तीस हजार देने यादव या अन्य किसी को न देने पर कहा कि प्रदेश व देश में दो तरह के कानून चलाने वालों का विरोध करो।

Uttar Pradesh, India