एनएसयूआई ने अराजकतत्वोें से लव बर्ड्स को बचाने का चलाया अभियान

एनएसयूआई ने अराजकतत्वोें से लव बर्ड्स को बचाने का चलाया अभियान

लखनऊ: भारतीय संस्कृति के नाम पर अराजकता का माहौल फैलाने वालों को रोकने के लिए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन(एनएसयूआई) ने आज सघन अभियान प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर के लोहिया पार्क में चलाया। इसके अलावा लखनऊ स्थित अन्य कई सार्वजनिक स्थलों, पार्कों में एनएसयूआई की गठित टीम ने जाकर लोगों को अराजकतत्वों से बचाने में सहयोग किया।

इस कार्यक्रम के दौरान एनएसयूआई के प्रदेश सचिव सात्विक तिवारी ने बताया कि इस अभियान में कई स्थानों पर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को अराजकतत्वों का सामना भी करना पड़ा किन्तु प्रशासनिक सहयोग से मामले को शांतिपूर्ण ढंग से निपटाया गया। इस मौके पर उन्होने कहा कि भारतीय संस्कृति के नाम पर समाज के लोगों को डराना या धमकाना कतई उचित नहीं है। एनएसयूआई के कार्यकर्ता इन समाज विरोधी अराजकतत्वों के विरूद्ध अभियान चलाते रहेंगे। तथाकथित लोग वैलेन्टाइन डे वाले दिन देश में संविधान के खिलाफ अराजकता का माहौल फैलाते हैं जिसको रोका जाना चाहिए। 

सोशल मीडिया के जिला कोआर्डिनेटर रोहित कुमार कश्यप ने कहा कि इस समाजविरोधी अराजकता फैलाने वाले लोगों के खिलाफ सभी लोगों को आवाज उठानी चाहिए तथा इसकी रोकथाम हेतु सोशल मीडिया के माध्यम से भी आम जनता में इसका प्रचार-प्रसार करना आवश्यक हो गया है। 

आज चलाये गये सघन अभियान में मुख्य रूप से एमिटी यूनिवर्सिटी के यूनिट अध्यक्ष श्री सौरभ श्रीवास्तव एवं उपाध्यक्ष श्री कुश ठाकुर, श्री गुरदीप प्रकाश(छात्रनेता के0के0सी0), श्री हिमांशु शर्मा, श्री हर्षित सिंह, मो0 शूजा, श्री अभिषेक सिंह, श्री अभिषेक प्रताप सिंह, श्री समीर खान, श्री भानु प्रताप सिंह, श्री प्रशान्त अस्थाना, श्री आकाश मिश्रा सहित तमाम एनएसयूआई के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India