खेलो दिल से

खेलो दिल से

प्रधानमंत्री ने दीं टीम इंडिया को शुभकामनाएं

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2015 क्रिकेट विश्‍व कप शुरू होने से पहले गुरुवार को टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी के बाद ट्विट करना शुरू किया।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैड की में क्रिकेट विश्व कप के आज उद्घाटन समारोह के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम और उसके सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने न सिर्फ टीम इंडिया को बल्कि टीम के सभी सदस्यों को अलग-अलग शुभकामनाएं दी है।

मोदी ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए लिखा- कैप्‍टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को मेरी तरफ से ढ़ेरों शुभकामनाएं। अच्‍छा खेलो, शानदार नेतृत्‍व करो और भारत को गर्व महसूस कराओ। आपको जानता हूं और मुझे विश्‍वास है कि आप ऐसा कर पाएंगे।

उप कप्तान विराट कोहली को दिए संदेश में उन्होंने ट्वीट किया कि मैं अपने देश के शानदार उप कप्‍तान विराट कोहली को आगामी टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं देता हूं। पूरे देश को उनसे बहुत उम्‍मीद हैं।

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन के लिए मोदी ने ट्विट किया - शिखर धवन को शुभकामनाएं। भारत को शानदार शुरुआत दिलाना। आप जब भी पिच पर उतरो, ढेर सारे रन बनाना। हम सब आपको चीयर करेंगे।

ट्वीटर पर रोहित शर्मा के लिए मोदी ने संदेश छोड़ा कि एकमात्र बल्‍लेबाज जिन्‍होंने वनडे क्रिकेट में दो दोहरे शतक जमाए हो। आपकी बल्‍लेबाजी के लाखों प्रशंसक हैं, हमें एक बार फिर गौरवान्वित करना।

सुरेश रैना के लिए मोदी ने कहा कि सुरेश रैना हमेशा मैदान पर चुस्‍त रहता है। इस बार बाउंसर को शामिल करते हुए गेंदें मैदान के बाहर मारना।