समय से पूरे हों निर्माणाधीन सड़कों के कार्य

समय से पूरे हों निर्माणाधीन सड़कों के कार्य

शिवपाल सिंह यादव ने की बलिया जिले की समीक्षा

लखनऊ:प्रदेश के लोनिवि, सिंचाई एवं सहकारिता मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने बलिया जिले में सिंचाई विभाग, लोनिवि, सेतु निगम व अन्य सम्बन्धित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने निर्देश दिया कि सभी अधिकारी अपने विभाग से सम्बन्धित कार्याें की प्रगति तेज रखें। श्री यादव ने सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर को जिले में हो रहे पुल के निर्माण की प्रगति धीमी नही होने की चेतावनी दी।

श्री यादव आज बलिया जिला की समीक्षा करते हुए सेतु निगम के अधिकारियों को निर्देश दिया कि श्रीरामपुर पुल सरकार की बड़ी परियोजनाओं में एक है और उसके निर्माण कार्य में तीव्रता बनाये रखें। श्री यादव ने अब तक की प्रगति की जानकारी डिप्टी प्रोजेक्टर मैनेजर एन0 के0 सिंह से ली। समीक्षा बैठक में वरिष्ठ मंत्री अम्बिका चौधरी, रामगोविन्द चौधरी, नारद राय, बैरिया विधायक जयप्रकाश अंचल ने अपने क्षेत्र में कुछ पुलों को बनवाने तथा कुछ को दुरूस्त कराने की मांग की। इस पर मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर ए.सी. गर्ग को आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया। लोक निर्माण मंत्री ने लोनिवि के कार्याें की विन्दुवार समीक्षा की तथा अधिशासी अभियन्ता अहमद हसन को निर्देश दिया कि थम्हनपुरा में टोंस नदी पर बनें पुल का जर्जर अप्रोच को भी शीघ्र दुरूस्त करायें। लोनिवि प्रान्तीय खण्ड के  एक्सईएन आर0 एस0 यादव को निर्देश दिया कि जिले की निर्माणाधीन सड़कें समयान्तर्गत पूर्ण हो और उसकी गुणवत्ता भी बनी रहे।

समीक्षा बैठक में डी.एम. यशवन्त राव, एस.पी. राजूबाबू सिंह, ए.डी.एम. के0पी0 सिंह, गोरखपुर व बलिया के प्रोजेक्ट मैनेजर दीपक गोविल, अधीक्षण अभियन्ता लोनिवि वाई0के0 शर्मा, राजकीय निर्माण निगम के एक्सईएन संजय कुमार आदि लोग रहे।

Uttar Pradesh, India