सैफई में थानाध्यक्ष की ओवरलोड ट्रको से अवैध वसूली जारी

सैफई में थानाध्यक्ष की ओवरलोड ट्रको से अवैध वसूली जारी

सैफई (इटावा): सैफई में थाने के सामने ओवरलोड मोरंग लदे ट्रको से कार्यवाहक थानाध्यक्ष सैफई आसाराम ने कल बुधवार को दोपहर में भी जमकर बसूली की। लेकिन पत्रकारो के डर से बसूली का तरीका बदल दिया। आज पैसे का लेनदेन थाने के अन्दर हुआ। आज भी रिश्वत ना देने कारण एक ट्रक को थानाध्यक्ष ने आधे घण्टे तक खड़ा किये रखा। वाद में 2 हजार रूपये लेकर ट्रक को छोड़ दिया।

पूरा मामला इटावा जिले के थाना सैफई का है मुख्यमंत्री का स्पष्ट आदेश है कि सड़को पर ओवरलोड वाहन ना चलने दिये जाये उसके वाद भी पुलिस की मिलीभगत से ओवरलोड वाहन धडल्ले से चल रहे है। आलम यह है कि इटावा से मैनपुरी रोड पर प्रतिदिन 200 से 300 ट्रक क्षमता से तीन गुनी बालू लादकर चलते है इस कारण एक महीने पूर्व बनी फोरलेन मार्ग भी जगह जगह धसक गया है। 

सैफई थाने के थानाध्यक्ष रमेश चन्द्र यादव अवकाश पर होने के कारण थानाध्यक्ष का चार्ज थाने के एस0 आई आसाराम के पास है। कल बुधवार को रूपये बसूली की यह घटना दोपहर 12ः30 से 1ः20 बजे की है थाने के दो सिपाही ओवरलोड चलने वाले ट्रको को रूका रहे थे और उन्हे अन्दर थानाध्यक्ष के पास लेकर जा रहे थे। और वसूली का खेल जमकर चल रहा था।

Uttar Pradesh, India