दिल्ली दंगल: मतदान के दिन भी इल्ज़ामतराशी का दौर जारी

दिल्ली दंगल: मतदान के दिन भी इल्ज़ामतराशी का दौर जारी

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनावों के लिए जारी मतदान के दौरान भी पार्टियों के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर जारी है। भाजपा मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगया है कि आप कार्यकर्ता लोगों पर उन्हें वोट देने के लिए धमका रहे हैं। साथ ही मतदान केंद्र के बाहर महिलाओं से बदसलूकी भी कर रहें हैं। अपने इस आरोप को सिद्ध करने के लिए बेदी ने एक वीडियो भी जारी किया है। बेदी ने कहा, "आप मतदाताओं को 300 रूपए में खरीदद रहें हैं। युवा लड़कियों का कहना है कि उन्हें पैसे और मुफ्त में खाना देने का ऑफर दिया गया है। महिलाओं को धमकाया जा रहा है। अगर आप के हिम्मता है तो इस वीडियो को दिखाएं और लोगों के सामने सच लेकर आएं।"

वहीं आम आदमी पार्टी ने बेदी द्वारा लगाए गए इन आरोपों को खारिज कर दिया है। आप प्रवक्ता अतीशी मरलेना ने कहा है कि भाजपा के दावे सच्चाई से बहुत दूर हैं। साथ ही आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वो वोट के लिए लोगों को पैसा औ्र शराब बांट रही है। केजरीवाल ने कहा, "कृपा कर के उन लोगों को वोट ना दें, जो आपको पैसा व शराब बांट रहे हों। प्लीज उन लोगों को वोट ना दें जो चुनाव खत्म हो जाने के बाद अपने द्वारा किए गए वादे को भूल जाते हैं।

बेदी का कहना है कि कृष्णा नगर निर्वाचन क्षेत्र में आप कार्यकर्ता यहां के स्थानीय निवासियों को भाजपा को वोट देने से रोक रहें हैं। बेदी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने आरोप लगया है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता वोटरों को भाजपा के लिए वोट डालने से रोक रहे हैं और साथ ही उनको धमकी दे रहें हैं कि अगर उन लोगों ने ऎसा किया तो वे उनकी झुग्गी-झोपडियां जला देंगे। एक स्थानीय निवासी ने कहा, "आप कार्यकर्ताओं ने हमे धमकी दी है कि अगर हम उन्हें वोट नहीं देंगे तो वे हमारी झुग्गी-झोपडियों में बॉम्ब लगा देंगे। साथ ही आप कार्यकर्ता वोट के लिए 300 रूपए भी बांट रहे हैं।"