अब दिल्ली वाला बन चुका हूं: मोदी

अब दिल्ली वाला बन चुका हूं: मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले अंबेडकर नगर में अपनी आखिरी चुुनावी रैली की। इस रैली में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा दिल्ली में किरण बेदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव से पहले दिल्ली में ये उनकी आखिरी रैली है और इसका मतलब ये है कि चुनाव से पहले मैं दिल्ली के लोगों से आखिरी बार मिलने जा रहा हूं।

मोदी ने रैली में कहा कि मैंने अपनी पार्टी के लोगों से बात की और उन्हें कहा कि, मैं एक चीज से नाराज हूं। मैंने उनसे पूछा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी दिल्ली में इतनी भीड़ नहीं थी, जितनी दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुझे मेरी रैली में देखने को मिली है। वहीं मोदी ने एक बार फिर विकास का मुद्दा का उठाते हुए कहा कि मेरी राजनीति की एक ही दिशा, लक्ष्य और उद्देश्य है और वो विकास है। अपने भाषण के दौरान उन्होंने दिल्ली में भाजपा की बहुमत से सरकार बनाने का आव्हान करते हुए कहा कि, मैं आपसे यहां विकास और भाजपा के नाम पर वोट मांगने आया हूं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के बहाने पूर्वोत्तर के निवासियों को भ्रमित किया जा रहा है, यह हम नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के विधानसभा चुनाव देश का भविष्य हैं। उन्होंने समाज के गरीब तबकों के विकास पर ध्यान देने का भी आव्हान किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाज के सभी लोगों के लिए कार्य करने का वादा किया।

अपनी रैली के दौरान मोदी ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में भाजपा की बहुमत से सरकार बनने वाली है। हम लोग विकास की राजनीति करेंगे और दिल्ली को विकास की ऊंचाईयों पर ले जाएंगे। वहीं अपने भाषण के अंत में पीएम मोदी ने कहा कि मैं भी अब दिल्ली वाला बन चुका हूं और मैं भी शहर के विकास के लिए बराबर का जिम्मेदार हूं और मैं दिल्ली का चहरा बदल देना चाहता हूं।