मुझे दिल्ली की गलियों की सेवा का मौका दीजिये

मुझे दिल्ली की गलियों की सेवा का मौका दीजिये

प्रधानमन्त्री मोदी ने चुनावी रैली को सम्बोधित किया 

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब गिने-चुने दिन बाकी हैं और ऐसे में बीजेपी ने जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के स्टार कैंपेनर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज शाहदरा विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित किया।

मोदी ने कहा, आप दिल्ली में मतदान करने वाले हैं, कौन विधायक बने, कौन न बने, किसकी सरकार बने, किसकी न बने, इतने मात्र के लिए ये चुनाव सीमित नहीं है। ये चुनाव तय करेंगे कि पूरी दुनिया में हिन्दुस्तान की छवि कैसी होगी... अगर दुनिया को पूरी हिन्दुस्तान की पहचान करानी हो तो दिल्ली से अलग कोई जगह नहीं है। दिल्ली की हर घटना न सिर्फ देश में बल्कि पूरे विश्व में प्रभाव पैदा करती है।

पीएम मोदी ने कहा, मैं दिल्लीवासी हो गया हूं, दिल्ली वालों ने मुझे बुलाया है। मेरा मकसद सिर्फ साउथ ब्लॉक में बैठना नहीं, मुझे सच्चा सेवक बनकर आपकी सेवा करनी है, मुझे हर गली की सेवा का मौका दीजिए।

मोदी ने आम आदमी पार्टी का नाम लिए बिना कहा, जिन्होंने जनता को अस्थिर सरकार देकर उन्हें दलदल में छोड़ दिया, उन्हें जनता ने लोकसभा चुनावों में सबक सिखा दिया। जनता बार-बार गलती नहीं करती।

मोदी ने कहा, पिछले विधानसभा चुनाव में सर्वाधिक सीटें जीतने के बावजूद बीजेपी सरकार बनाने में सफल नहीं हुई। बीजेपी ने सौदेबाजी का रास्ता नहीं अपनाया, हमने नम्रतापूर्वक दिल्ली की जनता से माफी मांगी थी। दिल्ली के दिल में कसक रह गई थी कि उन्होंने हमें बहुमत नहीं दिया। लेकिन लोकसभा चुनावों में दिल्ली ने दिल खोलकर हमें समर्थन दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों की चिंता नारेबाजी से नहीं होती। पहले गरीबों का बैंक खाता नहीं खुलता था, लेकिन हमने जन धन योजना लाकर स्थिति बदल दी है। हम अपनी युवा शक्ति को रोजगार देना चाहते हैं, इसलिए मेक इन इंडिया अभियान चलाया है। उन्होंने दिल्ली में स्थिर सरकार बनाने का आह्वान करते हुए लोगों से बीजेपी का भरपूर समर्थन करने का आग्रह किया।