मुंबई। फिल्म “पीके” मेें डिफरेंट किरदार और दमदार एक्टिंग से फैंस को हैरान करने वाले अभिनेता आमिर खान एक बार फिर नए अंदाज में नजर आएंगे। आमिर का यह नया लुक दर्शकों को हैरान कर देगा। हाल ही में मीडिया में आमिर की नई तस्वीर वायरल हुई है। 

इस तस्वीर में आमिर सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे है। उनके बाल भी काफी छोटे है। इसमें आमिर यंग लुक में नहीं बल्कि प्रौढ़ लुक में दिखाई दे रहे है। तस्वीर में आमिर की पत्नी किरण राव भी साथ में है। सूत्रों की मानें तो यह लुक आमिर की आगामी फिल्म “दंगल” के लिए फिल्माया गया है। हालांकि अधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा गया है। 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो फिल्म में आमिर एक रेसलर की भूमिका में होंगे जिसके दो बेटियां है। बताया जा रहा है कि फिल्म भारतीय रेसलर महावीर फोगट की जीवनी पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है जो फिल्म चिल्लर पार्टी और भूतनाथ रिटर्न्स का निर्देशन कर चुके है।

गौरतलब है कि फिल्म “पीके” में आमिर एलियन के रोल में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ रूपए से ज्यादा बिजनेस किया था। अब देखना यह है कि दंगल में आमिर क्या खास करने वाले है।