वेवराईडर्स से बदला लेने उतरेंगे  विजार्डस

वेवराईडर्स से बदला लेने उतरेंगे विजार्डस

(इंस्टेंटखबर ब्यूरो )

लखनऊः हाकी इण्डिया लीग में कल मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में मेजबान यूपी विजार्डस दिल्ली वेवराईडर्स से पिछले साल सेमीफाइनल में अपनी पराजय का बदला लेने के लिये मैदान में उतरेगी। खिताब की रक्षा करने के लिये जहां सरदारा सेना जीत के साथ जहां टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेगी वहीं मेजबान टीम यूपी विजार्डस  जीत हासिल कर घरेलू मैदान पर अब तक जारी अपने खराब प्रदर्शन का ट्रैक रिकार्ड सुधारना चाहेगी।

दोनो ही टीमों ने आज मेजर ध्यान स्टेडियम में खराब मौसम के बावजूद जमकर अभ्यास किया।

दिल्ली वेवराईर्स के कप्तान जीत के प्रति आश्वस्त होन के बावजूद विपक्षी टीम को कम नहीं आंक रहे हैं। सरदारा ने कहा की इस बार सारी टीमों ने जमकर तैयारी की है। विषेशकर भारतीय टीम से जुड़े खिलाडि़यों को पिछले एक महीने में आराम को मौका मिला है इसलिये सारे खिलाड़ी तरोताज़ा हैं। यूपी विजार्डस के बारे में बोलते हुए सरदारा सिंह ने कहाकि इस इसबार यूपी की टीम में नीदरलैण्ड के कुछ खिलाडि़यों की वापसी हुई है जिससे यकीनन यूपी विजार्डस की टीम को मजबूती मिलेगी। मैच प्लानिंग के बारे में सरदारा ने कहा कि कोच ने कल के मैच के लिये जो भी प्लानिंग की है अगर हम लोग उसके अनुसार खेले तो परिणाम भी अच्छा ही रहेगा।

कोच सेड्रिक डिसूजा ने कहा कि सभी टीमों की अपनी रणनीति होती है और जो टीम अपने सामथ्र्य के साथ पूरी शक्ति से खेलेगी जीत उसी की होगी।

लखनऊ में ख्राब मौसम के बारे में बोलते हुए सेड्रिक ने कहा कि मौसम से कोई फर्क नहीं पड़ता, खिलाड़ी हर माहौल में खेलने के आदी हैं और प्लेइंग कण्डीशन्स दोनो टीमों के लिये बराबर हैं।

लखनऊः हीरो हाकी इण्डिया लीग को खिलाडि़यों के लिये एक अच्छा प्लेटफार्म बताते हुए सरादारा ने कहा कि लड़कों को अन्तरराष्ट्रीय खिलाडि़यों के साथ खेलने का अनुभव मिलता है, नयी नयी तकनीक सीखने का मौका मिलता है।

यूपी विजार्डस के कप्तान वी आर रघुनाथ ने कहा कि कल हम सकारात्मक सोच के साथ मैदान में उतरेंगे और मुझे पूरी उम्मीद है कि कल एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा।

यूपी की टीम को इस बार भारतीय टीम के नम्बर एक गोलकीपर पी आर श्रीजेश और नीदरलैण्ड के खिलाडी हर्टजबर्गर की सेवायंे भी मिलेंगी। इसके अलावा नीदरलैण्ड के बाब डी वुग्ड और न्युजीलैण्ड के शी मेकलीज के आने से टीम मिडफील्ड में और धार नजर आयेगी।