एचडीएफसी बैंक ने लखनऊ में जोश अनलिमिटेड 2015 का आगाज किया

एचडीएफसी बैंक ने लखनऊ में जोश अनलिमिटेड 2015 का आगाज किया

लखनऊ: एचडीएफसी बैंक लि ने आज लखनऊ में अपने कर्मचारियों के लिए वार्षिक खेल प्रतियोगिता के तीसरे संस्करण का शुभारंभ किया। इस आयोजन को जोश अनलिमिटेड के नाम से जाना जाता है। यह बैंक के कर्मचारियों को क्रिकेट फुटबॉल बैडमिंटन थ्रोबॉल एथलेटिक्स कैरम चेस टेबल टेनिस आदि विभिन्न खेलों में हिस्सा लेने के लिए मंच मुहैया कराता है। यह प्रतियोगिता देश भर के 25 शहरों में आयोजित की गयी है।

लखनऊ में इस समारोह का आयोजन अलीगंज स्टेडियम  में किया गया। लखनऊ और इसके आसपास के कस्बों और शहरों से लगभग 330 कर्मचारियों और उनके परिवारों ने इसमें हिस्सा लिया। जोश अनलिमिटेड का उद्घाटन सभी प्रतिस्पर्धियों और बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में एचडीएफसी बैंक के रीजनल हेड उत्तर प्रदेश  अरुण मेदिरत्ता ने किया।

जोश अनलिमिटेड देश में सबसे बड़े आंतरिक कर्मचारी खेल आयोजनों में से एक है। पिछले साल पाँच महीनों की अवधि के दौरान 15 स्थानों पर आयोजित इन प्रतियोगिताओं में एचडीएफसी बैंक के 28,000 से अधिक कर्मचारियों ने हिस्सा लिया था।

इस आयोजन के बारे में बताते हुए एचडीएफसी बैंक की इंप्लॉएज एंगेजमेंट हेड सुश्री नैना पणसे ने कहाए 'अपने तीसरे वर्ष में हम देश भर के लगभग 25 शहरों तक जोश अनलिमिटेड को लेकर जा रहे हैं। हमें 300 से अधिक स्थानों पर आयोजित इन आयोजनों में 30,000 से अधिक कर्मचारियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। इस आयोजन के जरिये विभिन्न शाखाओं और स्थानों के कर्मचारी सकारात्मक प्रतियोगिता के लिए एक दिन के लिए एकजुट होते हैं। जोश अनलिमिटेड के जरिये कर्मचारियों को एक अनौपचारिक तरीके से टीम भावना और सौहार्द्र के निर्माण में मदद मिलती है।'

एचडीएफसी बैंक के रीजनल हेड . आरआरबी ;उत्तर प्रदेश श्री अरुण मेदिरत्ता ने कहा मैं  लखनऊ में जोश अनलिमिटेड का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूँ। शारीरिक गतिविधियाँ हमारे पूरे स्वास्थ्य और देखरेख का एक महत्वपूर्ण पहलू है। मैं खुश हूँ कि एचडीएफसी बैंक के पास यह शानदार मंच है, जिसके जरिये हमें विभिन्न खेल आयोजनों में हिस्सा लेने का मौका मिलता है। मुझे इस आयोजन की समाप्ति के दौरान अपने कई सहकर्मियों और उनके परिवारों से मिलने की उम्मीद है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India