दिल्ली फतह करने के लिए भाजपा लेगी फ़िल्मी सितारों की मदद

दिल्ली फतह करने के लिए भाजपा लेगी फ़िल्मी सितारों की मदद

नई दिल्ली : दिल्ली में आसन्न विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी मजबूत बनाने के प्रयास के तहत भाजपा ने सांसद हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, विनोद खन्ना, स्मृति ईरानी जैसे नेताओं को प्रचार में लगाने का निश्चय किया है जो राष्ट्रीय राजधानी में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि पार्टी ने अब तक चुनाव प्रचार के लिए 18 स्टार प्रचारों की सूची तैयार की है। इस सूची में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नाम भी शामिल है।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘पार्टी प्रदेश चुनाव में आप नेता अरविंद केजरीवाल को पीछे छोड़ना चाहती है। हमें उम्मीद है कि ऐसे स्टार प्रचारकों से अधिक से अधिक संख्या में मतदाता भाजपा की ओर आयेंगे।’ उन्होंने कहा कि पार्टी ने अब तक ऐसे स्टार सांसदों को राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव प्रचार में नहीं लगाया है और वह चाहती है कि जब मतदान करीब हो तब इन्हें चुनाव प्रचार में लगाया जाए ताकि अधिक से अधिक लाभ प्राप्त किया जा सके।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘पार्टी ने अब चुनाव प्रचार में स्टार सांसदों को स्टार प्रचारक बनाया है और इनका उपयोग चुनावी रैलियों में किया जायेगा।’ पार्टी सू़त्रों ने बताया कि इन स्टार प्रचारकों को दिल्ली में डेरा डालने और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए समर्थन जुटाने में योगदान देने को कहा जायेगा। स्टार प्रचारकों की सूची में उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी का नाम भी शामिल है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियों में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है और वह 10 जनवरी को रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली आयोजित कर रही है जिसे नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे। इस रैली में हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी हिस्सा लेंगे।