भारत के प्रमुख वैल्यू ई-काॅमर्स प्लेटफाॅर्म स्नैपडील ने किफ़ायती दामों पर ब्राण्डेड सामान की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कई नए वैल्यू लाईफस्टाइल ब्राण्ड्स को अपने साथ जोड़ा है, ताकि उपभोक्ता सबसे उचित क्वालिटी के प्रोडक्ट्स की खरीददारी कर सकें।

स्नैपडील के साथ जुड़ने वाले इन ब्राण्ड्स में जाॅकी, रोज़लीन बाय ज़िवामे, वरंगा, हाउस आॅफ रामराज काॅटन, जाॅन प्लेयर्स, क्लोविया, रेड टेप, जनास्या, आॅरेलिया, नौटी नाटी और नया ब्राण्ड केच आदि शामिल है। ये ब्राण्ड्स रु 249 से 999 की कीमत पर बेहतरीन अपेरेल्स लेकर आते हैं ताकि उपभोक्ता स्टाइल और क्वालिटी के साथ समझौता किए बिना किफायती दामों पर अपनी पसंद का सामान खरीद सकें।

फुटवियर कैटेगरी में स्नैपडील कार्लटन लंदन, स्पाक्र्स, कैंपस और एक्शन जैसे ब्राण्ड्स की ओर से शानदार रेंज लेकर आया है, जहां उपभोक्ता मात्र रु 599 की शुरूआती कीमत पर आरामदायक और स्टाइलिश फुटवियर खरीद सकते हैं। ये ब्राण्ड्स स्नैपडील के बढ़ते उपभोक्ताओं के लिए फुटवियर फैशन को नया आयाम देंगे। इसके अलावा एक्सेसरीज़ की बात करें तो स्नैपडील बैगिट, डेनियल क्लेन जैसे ब्राण्ड्स के साथ एक्सेसरीज़ की आकर्षक रेंज उपलब्ध कराने के लिए तैयार है जो आपके हर आउटफिट के साथ खूब जंचेंगे।

उपभोक्ताओं को किफ़ायती दामों पर क्वालिटी प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराते हुए स्नैपडील किफ़ायती एवं स्टाइलिश फैशन का बेहतरीन प्लेटफाॅर्म बन गया है।


हिमांशु चक्रवर्ती, सीईओ, स्नैपडील ने कहा, ‘‘हम स्नैपडील को किफ़ायती दामों पर आधुनिक फैशन उपलब्ध कराने वाले वैल्यू लाईफस्टाइल डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करना चाहते हैं। नए ब्राण्ड्स के साथ जुड़ना उपभोक्ताओं को किफ़ायती दामों पर क्वालिटी लाईफस्टाइल उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। आने वाले समय में भी हम नए ब्राण्ड्स को अपने साथ जोड़ते रहेंगे और उपभोक्ताओं को उचित कीमतों पर स्टाइलिश अनुभव प्रदान करते रहेंगे।’’


वैल्यू सेगमेन्ट के लिए स्नैपडील की प्रतिबद्धता इस बात से स्पष्ट होती है कि प्लेटफाॅर्म को 86 फीसदी से अधिक आॅर्डर महानगरों के बाहर से मिलते हैं और इनके 72 फीसदी से अधिक खरीददार छोटे शहरों और नगरों से हैं। स्नैपडील पर उपलब्ध 95 फीसदी प्रोडक्ट्स की कीमत रु 1000 से कम है, ऐसे में वे बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं के लिए किफ़ायती दामों पर क्वालिटी प्रोडक्ट्स को सुलभ बनाते हैं।