शेखर कपूर ने बताई रहमान की दिक़्क़त तो ऑस्कर अवार्डी ने दिया यह जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है। ऐसे में कई सेलेब्स अब इस मुद्दे को लेकर खुलकर अपनी बात सामने रखते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच संगीतकार एआर रहमान ने हाल ही में दावा किया था कि बॉलीवुड में एक ऐसा ‘गैंग ’ (गिरोह) है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है।

ऐसे में मशहूर निर्देशक शेखर कपूर ने रहमान के ट्वीट के बाद बॉलीवुड पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘तुम्हें पता है कि तुम्हारी दिक्कत क्या है ए आर रहमान? तुम जाकर ऑस्कर अवॉर्ड्स जीत लाए। ऑस्कर बॉलीवुड में किस ऑफ डेथ के समान है। ये अवॉर्ड साबित करता है कि तुम्हारे अंदर इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे हैंडल नहीं कर पा रहा है।’

वहीं, कपूर को जवाब देते हुए रहमान ने भी ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘खोया हुआ पैसा वापस आ सकता है, शोहरत वापस आ सकती है लेकिन जिंदगी का महत्वपूर्ण समय कभी वापस नहीं आता है। शांति। चलिए ये आगे बढ़ने का समय है। हमारे पास करने के लिए बेहतर चीजें हैं।’ उनके ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब वो इस बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। मगर रहमान के बॉलीवुड गैंग वाले बयान के बाद इस बहस को और हवा मिल गई है।