लखनऊ: लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास वीवीआईपी इलाके के गौतम पल्ली कालोनी में रेलवे के बड़े अधिकारी की पत्नी और बेटे की दिनदहाड़े आज हुई हत्या पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व आईजी एस. आर. दारापुरी ने प्रेस को जारी अपने बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश की हालत बेहद चिंताजनक है. प्रदेश अपराधियों और माफियाओं के हवाले हो गया है इसलिए तत्काल महामहिम राज्यपाल को हस्तक्षेप करके प्रदेश की कानून व्यवस्था के संबंध में राज्य सरकार से जवाब तलब करना चाहिए.

उन्होंने कहा दरअसल योगी सरकार की पूरी ताकत अपने राजनीतिक विरोधियों से निपटने और उनका दमन करने में लग रही है. पूरे पुलिस प्रशासन को राजनीतिक विरोधियों के ऊपर लाठीचार्ज करने, उनके ऊपर मुकदमा कायम करने, उनकाक् घर गिराने और उनकी संपत्ति को अवैध तरीके से जब्त करने में लगा दिया गया है. जबकि सरकार के संरक्षण में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. प्रदेश में आम आदमी का जीवन सुरक्षित नहीं रह गया है. उन्होंने कहा पूरा प्रदेश हत्याओं, बलात्कार और अपराध के लिए देश में मॉडल बन गया है. ऐसे गंभीर हालत में राज्यपाल को हस्तक्षेप करना चाहिए.

उन्होंने प्रदेश की सभी लोकतांत्रिक ताकतों से एकजुट होकर आरएसएस-भाजपा के योगी मॉडल के खिलाफ आंदोलन में उतरने की अपील की. उन्होंने कहा कि जन पक्षधर ताकतों को आम जनता की सुरक्षा के लिए एक साथ आना चाहिए और प्रदेश को ऐसी नकामयाब सरकार से मुक्ति दिलानी चाहिए.