मोदी सरकार ने ताकत के दम पर रखी है राम मंदिर की संग-ए-बुनियाद

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने गुरुवार को कहा है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी, है और हमेशा रहेगी। उन्होंने कहा, ‘मुसलमान मोदी-योगी के नहीं अल्लाह के भरोसे है, संग-ए-बुनियाद से मुसलमान को खौफ खाने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने ताकत के बलबूते संग-ए-बुनियाद (नींव) रख ली और कोर्ट से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया।

यह कानूनी इंसाफ नहीं
शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा, ‘यह कानूनी इंसाफ नहीं है बल्कि हमारे साथ बहुत बड़ी नाइंसाफी हुई है लेकिन हमने सब्र से काम लिया है। आज भी हम अल्लाह के भरोसे पर यह उम्मीद करते हैं कि इंशाअल्लाह यह जगह हमेशा मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी। इसको कोई मिटा नहीं सकता है।’

ओवैसी ने भी किया था ट्वीट
कल असदुद्दीन ओवैसी ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी इंशाल्लाह।’ साथ ही साथ ‘उन्होंने बाबरी जिन्दा है।’ साथ ही ओवैसी ने अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपनी आधिकारिक क्षमता में शामिल होने को गलत बताते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने न सिर्फ मंदिर बल्कि ‘हिंदू राष्ट्र’ की भी नींव रखी।