टीम इंस्टेंटखबर
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज मुरादाबाद जिले में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोला. राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा के हालात बद से बदतर हो चुकी है, अब वो लाल पोटली हाथ में लेकर घूम रहे है.

सपा पर तंज कसते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि डूबते हुए के लिए तिनके का ही सहारा बहुत होता है. उन्होंने कहा कि सपा भी इस बार के चुनाव में पूरी तरह से डूबने जा रही है, इसलिए उन्होंने लाल पोटली का सहारा ले लिया है.

मुरादाबाद की धरती से राजनाथ सिंह ने बीजेपी के समर्थन में नारा देते हुए कहा कि,’जब होगा कानून का शासन, तब विकास योगासन’. सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि एक आसन उन्होंने दोनों दलों के लिए छोड़ दिया है. बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार के दौरान राजनाथ सिंह ने मुरादाबाद की धरती से एक बार फिर से लद्दाख में सेना का शौर्य भी याद दिलाया.

राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा के बड़े-बड़े नेता भष्टाचार में लिप्त होने की वजह से जेल में बंद हैं. रक्षा मंत्री ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने गुंडो के ऊपर बुलडोजर चला रखा है. उन्होंने कहा कि कोई भी बीजेपी सरकार में किसी भी मंत्री के ऊपर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संसद में लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि वह जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार की गलत नीति की वजह से पाकिस्तान और चीन की दोस्ती हो गई है. उनके इस बयान पर राजनाथ सिंह ने पलटवार किया है. राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा कि जब जवाहरलाल नेहरू देश के प्रधानमंत्री थे, तो उन्होंने जम्मू कश्मीर की एक घाटी पाकिस्तान को सौंप दी थी.