नई दिल्ली: सोमवार (5 अक्टूबर) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2020 का 19वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेला। टॉस जीतने के बाद, बैंगलोर ने फील्डिंग करने का फैसला किया और दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए ।

फिंच निकल गए थे क्रीज़ से काफी आगे
देवदत्त पडिक्कल और आरोन फिंच बैंगलोर के लिए सलामी बल्लेबाज थे। इस बीच एक दिलचस्प घटना देखने को मिली। मैच का तीसरा ओवर दिल्ली के स्पिनर आर अश्विन ने फेंका। ओवर की चौथी गेंद अश्विन ने फेंकी। लेकिन इसी समय नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े फिंच ने अश्विन द्वारा गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज छोड़ दी। हालांकि इस बार अश्विन ने मांकड (mankad) आउट नहीं किया। उन्होंने फिंच को जीवनदान दिया। इस बार अश्विन की स्पोर्ट्समैनशिप देखी गई।

बटलर को कर चुके हैं आउट
दिल्ली के लिए अश्विन का यह पहला सीजन है। इससे पहले, वह किंग्स इलेवन पंजाब के साथ थे और पिछले आईपीएल सीजन में, उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकड आउट किया था। इस तरह से बटलर को आउट करने के लिए उनकी आलोचना की गई। इस साल आईपीएल टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही मांकडिंग (Mankanding) के बारे में चर्चा शुरू हो गई थी। उस समय, रिकी पोंटिंग ने कहा था कि उन्होंने अश्विन से कहा है कि वे खिलाडियों को इस तरीके से आउट ना करें।