स्पोर्ट्स डेस्क
वेलिंग्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को खेला जाने वाला पहला टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है यहाँ तक कि टॉस तक नहीं हो पाया और आखिरकार काफी इंतजार के बाद मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया.

वेलिंग्टन में टॉस के समय बारिश होने लगी. एक समय ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि बारिश रुक जाएगी और फिर खेल शुरू होगा, मगर बारिश ने सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और उसका रुकना तो दूर बारिश कम तक भी नहीं हुई. भारी बारिश की वजह से स्टेडियम के बाहर भी कई जगहों पर पानी भर गया था.

पहले टी20 मैच पर हर किसी की नजर थी, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों का सफर सेमीफाइनल में ही खत्म हो गया था. न्यूजीलैंड को पाकिस्तान ने टूर्नामेंट से बाहर किया था, जबकि भारत को इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराकर सभी की उम्मीद तोड़ दी. रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम की इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक हार के बाद टी20 टीम में बदलाव के बारे में भी बोर्ड विचार भी कर रहा है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था और युवा प्लेयर्स को मौका दिया गया. इस मुकाबले में शुभमन गिल, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल पर हर किसी भी निगाह रहने वाली थी.