धुंआ धुंआ के बाद जी म्यूजिक पर ”न इश्क़ करेंगे तुमसे” गाना मचा रहा धमाल

बिहार से निकल बॉलीवुड में मुकम्मल पहचान बनाना आसान नही है। मायानगरी में खास पहचान बनाने तक कि राहें काफी मुश्किल भरी होती हैं। उक्त बातें बिहार के भागलपुर निवासी प्रणव वत्स ने कही। प्रणव वत्स की इस महीने दूसरे गाने न इश्क़ करेंगे तुमसे जी म्यूजिक पर रिलीज हुई है। दोनों गानों को मिल रहे बेहतरीन प्रतिक्रिया से प्रणव काफी उत्साहित हैं। एक महीने में ही बैक टू बैक 2 बेहतरीन हिंदी गाने रिलीज होने से बॉलीवुड के नए चहेते स्टार बन चुके हैं। बहुत जल्द ही प्रणव बॉलीवुड के एक नए और बड़ी फ़िल्म में भी नजर आने वाले हैं। जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही होने वाली है।

चर्चित गीतकार के रूप के बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद प्रणव ने अभिनय की ओंर रुख किया और अपनी कड़ी मेहनत के बल पर खूब सफलता भी पाई है। बिहारी मूल के भागलपुर निवासी प्रणव वत्स पिछले कुछ वर्षों में अभिनेता,गीतकार व गायक के रूप में कई प्लेटफॉर्म्स पर दिख चुके हैं। उनके लिखे बोल पर अमिताभ बच्चन,अजय देवगन,अक्षय कुमार,ऋतिक रोशन,प्रभु देवा,गणेश आचार्य जैसे सुपरस्टार थिरक चुके हैं। उदित नायरण, सुनिधि चौहान जैसे गायकों के लिए भी प्रणव काफी गाने लिख चुके हैं।

लगभग 15 वर्ष पहले भागलपुर से मुम्बई तक के सफर की शुरुआत एक थियेटर आर्टिस्ट के रूप किया था। एक कलाकार के तौर पर पढ़ने का खूब शौक होने की वजह से लेखन भी करने लगें। बेहतरीन लेखनी की वजह से प्रणव एक गीतकार के रूप में खूब प्रसिद्धि पाई। 2015 में फ़िल्म हे ब्रो के बिरजू और डीजे मेरा गाना बजा दे गीत खूब हिट हुए व गीतकार के रूप में एक पहचान मिली। 2021 में प्रणव फिर चर्चा में आएं जब बिग बॉस विनर व टेलीविजन स्टार तेजस्वी प्रकाश के साथ म्यूजिक वीडियो क्यों न आएं रिलीज हुई व खूब हिट रही। 16 मई को रिलीज हुई इस नई म्यूजिक वीडियो न इश्क़ करेंगे तुमसे को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। न्यूज लिखे जाने तक इसे लाखो व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में प्रणव के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल सिंह हैं।

इस गाने को प्रसिद्ध गायक विवियन रिचर्ड्स ने गाया है, गीत प्रणव वत्स ने ही लिखे हैं, विवियन रिचर्ड द्वारा खूबसूरती से संगीतबद्ध, देव थापे द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, देव थापे और ऋषि कुमार द्वारा निर्देशित, डीओपी अंकित मिश्रा और रवि कुमार हैं, क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं श्रुति शुक्ला। निर्माता विनोद पालीवाल, अनवर शेख और वृंदा भंडारी हैं और इसका निर्माण वी बी इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है।