टीम इंस्टेंटखबर
यूपी के चुनाव में आयकर विभाग के बाद अब फ़ोन टैपिंग की भी इंट्री हो चुकी है. आप प्रमुख अखिलेश यादव के बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने भी भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रियंका ने कहा कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किए गए हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकार के पास कोई काम नहीं है क्या?

बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दावा किया था कि यूपी सरकार उनके फोन टैप करती है और सीएम योगी उनके फोन की बातचीत सुनते हैं.

प्रियंका से पहले अखिलेश यादव ने फोन टैपिंग के आरोप लगाते हुए कहा था, ‘हमारे सभी फोन कॉल्स को सुना जा रहा है. सपा कार्यालय के सारे फोन सुने जा रहे हैं. सीएम खुद शाम को कुछ रिकॉर्डिंग खुद सुन रहे हैं. आप (पत्रकार) अगर हमसे संपर्क करें तो समझ लें, आपकी बात भी सुनी जा रही है. सोचिए यह सरकार कितनी अनुपयोगी है.’

इससे पहले सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को प्रियंका गांधी ने कहा था कि सरकार का काम क्या है? विकास करना, लोगों की परेशानी का समाधान निकालना. अत्याचारियों को रोकना. लेकिन सरकार इसकी जगह विपक्ष के फोन टैप करने में व्यस्त है.

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के आज के कार्यक्रम पर भी तंज कसा. पीएम आज प्रयागाज में महिला सशक्तिकरण सम्मेलन में शामिल हुए थे. इसपर प्रियंका ने कहा कि ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ की वजह से आज प्रधानमंत्री को महिलाएं के लिए काम करना पड़ रहा है. प्रियंका ने कहा कि महिलाएं जग गई हैं, इस देश की शक्ति के आगे पीएम झुक गए हैं. यह उत्तर प्रदेश की महिलाओं की जीत है, जिससे मैं बहुत खुश हूं.