हैदरगढ़ बाराबंकी:
विधान सभा हैदरगढ़ के ग्राम पंचायत छनदरौली में पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव के पद पर नियुक्ति किए जाने पर छादरौली प्रधान महेश वर्मा द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह मे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव अरविन्द कुमार सिंह गोप का समाजवादी पार्टी के नेता महेश वर्मा,पूर्व विधायक राम मगन रावत एवं कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर एवं गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि हैदरगढ़ के सम्मानित महानुभाव का बहुत बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे विपरीत परिस्थितियों में भी मुझे विधान सभा पहुंचाने का काम किया था।मेरी राजनीतिक शुरुवात का केंद्र बिंदु हैदरगढ़ है।यह मेरी कर्मभूमि है और यहां का एक एक साथी मेरा अपना है।
मुझे आज गर्व महसूस हो रहा है कि अपने ही घर में मेरा स्वागत और सम्मान हो रहा है।मेरा पहला चुनाव जब हैदरगढ का हुआ था बड़ा ही रोचक था पूरी विधान सभा के अन्तर्गत आने वाले सभी थाने कार्यकर्ताओं से भरे हुए थे।लेकिन कार्यकर्ताओं का जोश कम नहीं था और पूरे दम खम से समाजवादी पार्टी ने चुनाव जीता और उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई।पूर्व मंत्री ने कहा कि जीवन में तीन बातों का चयन एक बार होना चाहिए नेता एक बार चुनो,पार्टी एक बार चुनो,और दोस्त साथी का चयन एक बार करो।यह रामसेवक यादव जी और बेनी प्रसाद वर्मा जी और रामचन्द्र बख्श सिंह की ऐतिहासिक धरती है इस जनपद में हमेशा समाजवादियों का ही राज रहा है।हम सब अखिलेश यादव के सिपाही हैं कभी झुकने और दबने वाले नही हैं।

समाजवादी पार्टी संघर्ष की कोख से पैदा हुई पार्टी है और सपा के कार्यकर्ता का मुकाबला देश की कोई पार्टी नही कर सकती है।पार्टी ने कार्यकर्ताओं के संघर्षों की बदौलत चार बार प्रदेश की सरकार बनाई और केंद्र में भी सत्ता में विराजमान रही। 2024 के लोकसभा चुनाव में नवजवानों के संघर्ष और बुजुर्गो के आशीर्वाद से प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है।और बिना समाजवादी पार्टी के सहयोग से केंद्र में सरकार बनने वाली नहीं है। खास कर हैदरगढ़ के कार्यकर्ताओं से कहना है की लोकसभा चुनाव में सब एक जुट होकर पार्टी के उम्मीदवार को जिताने का काम करे। बाराबंकी से आते समय गंगागंज में सपा नेता अय्यूब कुरैशी ने अपने सैकड़ों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ माला पहनाकर स्वागत किया।

राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप के कार्यक्रम में शामिल लोगों में पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, पूर्व अध्यक्ष अशोक यादव, अजय वर्मा बबलू, नसीम कीर्ति, हशमत अली गुड्डू, नेहा सिंह आनन्द,गौतम रावत,हरिराम यादव,सिपाही लाल यादव,प्रमुख गोमती यादव,पुचकारी रावत, अलगू सिंह प्रधान,परशुराम यादव, अय्यूब कुरैशी,राजेश वर्मा,रामचंद्र रावत,लल्लू यादव,फारूक कुरैशी,मेराज अहमद,डब्बू जायसवाल,विजय राज सिंह एडवोकेट, सुनील सिंह,परमानंद वर्मा, मो तैय्यब,पप्पू सिद्दीकी, रानू हाशमी,मोजीराम यादव,अरमान अहमद, राजेश तिवारी,पुनवासी,विश्राम राज पासी, भीम सिंह,रामरूप रावत,रामशंकर यादव, राजाराम वर्मा,रघुराज यादव,गुड्डू वर्मा,अमर सिंह वर्मा,आदि तमाम लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया।