अदनान
25 अगस्त से हेडिंग्ले के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेलना है। इस बीच इंग्लैंड की टीम के लिये एक और बुरी खबर है. ख़बरों के मुताबिक ब्रॉड की जगह टीम में शामिल किये गये मार्क वुड अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने इस खिलाड़ी को पहले अपने साथ रखा हुआ था और उम्मीद लगाई थी कि तीसरे टेस्ट मैच तक वह फिट हो जायेंगे, लेकिन सोमवार को ईसीबी ने मार्क वुड के दायें कंधे में चोटिल होने की वजह से तीसरे मैच से बाहर होने का ऐलान किया है।

इस बीच इंग्लैंड की टीम ने तीसरे टेस्ट मैच के लिये किसी रिप्लेसमेंट खिलाड़ी का नाम नहीं शामिल किया है। वहीं पर मार्क वुड लीडस टेस्ट के दौरान टीम के साथ ही रहेंगे और तीसरे मैच के बाद उनकी चोट का जायजा लिया जायेगा कि क्या वो चौथे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि मार्क वुड दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन एक बाउंड्री रोकने के चक्कर में अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। इस दौरान वुड अपने दायें कंधे के बल बहुत तेजी से गिरे थे और सीधा जाकर एडवर्टाइजिंग बोर्ड से टकराये थे। वुड को इस समय दर्द में देखकर ही लगा था कि शायद उनका आगे खेल पाना मुश्किल होगा, हालांकि इसके बावजूद मार्क वुड 5वें दिन उतरे और 90 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी की।