सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। ऐसे में अब भाई-भतीजावाद के बारे में तमाम सेलेब्स (celebs) भी बेबाकी से अपनी बात रखते हुए सामने आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन कंगना रनौत का ऐसा बिल्कुल मानना नहीं है। कंगना और तापसी के बीच विवाद काफी पुराना है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर तापसी पर निशाना साधा है।

कंगना की टीम के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से किए ट्वीट में तापसी पर निशाना साधा गया है। ट्वीट में लिखा गया- कई ऐसे चापलूस हैं जो कंगना की पहल को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें बस मूवी माफिया (movie mafia) की किताब में अच्छा बना रहना है। कंगना की बुराई करने पर इन्हें अवॉर्ड मिलते हैं। ये लोग महिलाओं को प्रताड़ित भी करते हैं। तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी, तुम कंगना के स्ट्रगल का फायदा उठाकर उसके खिलाफ खड़ी हो।

तापसी पन्नू ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया। तापसी ने कंगना का नाम लिए बिना ही लिखा – मैंने अपनी जिंदगी में कई चीजें सीखी हैं, कुछ महीनों में तो ज्यादा ही समझा है। इससे मैं जिंदगी को सही नजरिए से देख पाई हूं। हमें बस ऐसे लोगों के लिए दुआं करनी चाहिए जो समाज में नफरत फैलाते हैं कि उन्हें जल्द से जल्द अकल आ जाए।’