लखनऊ: डाबर इंडिया लिमिटेड, दुनिया की सबसे बड़ी विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी ने अपने प्रतिष्ठित ब्रांड डाबर पुदीन हरा के लिए नई ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को साइन करने की घोषणा की है।

अजय सिंह परिहार, मार्केटिंग हेड-ओटीसी हेल्थकेयर, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा : “हम परिणीति चोपड़ा को डाबर पुदीन हरा के नए चेहरे के रूप में अपने साथ जोड़ कर काफी उत्साहित हैं। वे हर वर्गों और उम्र के लोगों मे अपनी फिल्म के अभिनय के कारण पसंद की जाती है और उनका व्यक्तित्व आधुनिक, भरोसेमंद और प्रगतिशील होने के चलते ब्रांड की पहचान के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है। परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्माई गई एक नई टीवीसी भी रिलीज की गई है। इस नई टीवीसी में उपभोक्ताओं कों एक दिलचस्प अनुभव को खूबसूरती से बयां किया गया है कि “इससे पहले की बात बढ़ जाए, लें पुदीन हरा“। नया अभियान, एक प्रभावी तरीके से, पेट की विभिन्न समस्याओं के दौरान पुदीन हरा के महत्व को उजागर करता है”।

ब्रांड के साथ जुड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा “मैं डाबर पुदीन हरा के साथ इस नई सहभागिता को लेकर बहुत खुश हूं। मैं हमेशा अपनी खुद की देखभाल करने के लिए काफी हद तक प्राकृतिक तरीकों में विश्वास करती हूं और डाबर पुदीन हरा का नया अभियान बिल्कुल इसी सोच पर आधारित है, इसलिए मैं उपभोक्ताओं को ये संदेश देना चाहूंगी कि वे अपने पेट की देखभाल 100 प्रतिशत प्राकृतिक और सुरक्षित पुदीन हरा के साथ कर सकते हैं, जो डाबर का सबसे विश्वसनीय ब्रांड है और अपनी एक अलग मजबूत विरासत भी रखता है”।