इंग्लैंड दौरे के लिए चयनित प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव निकला टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, इंग्लैंड दौरे के लिए हुआ है चयन
नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे के लिए चयनित टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रसिद्ध कृष्णा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे. कोरोना से संक्रमित होने वाले वह केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं. इससे पहले वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर और टिम सीफर्ट भी संक्रमित हो चुके हैं.

बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा को एक दिन पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. प्रसिद्ध कृष्णा को स्टैंडबाय के तौर पर टीम में जगह मिली है. उनके अलावा अभिमन्यु ईश्वरन, आवेश खान और अरजान नागवासवाला को भी स्टैंडबाय खिलाड़ियों के तौर पर टीम में रखा गया है.

टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. वह 18-22 जून वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलेगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ ये मैच साउथैम्पटन में खेला जाएगा. इसके बाद 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचो की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.