नई दिल्ली: असम दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी का एक और अलग अंदाज दिखा। उन्होंने चाय बागान मजदूरों से मुलाकात की और टोकरी लेकर चाय की पत्तियां भी तोड़ती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने उनकी समस्याओं को भी समझा| असम में विधानसभा चुनाव है और यहां चाय बागान के मजदूरों का मुद्दा भी छाया रहता है।

प्रियंका का ट्वीट
‘प्रियंका गांधी ने इस दौरान सदरु चाय एस्टेट में महिला मजदूरों के साथ बातचीत भी की। उन्होंने एक ट्वीट भी किया और लिखा, ‘चाय बागान के श्रमिकों का जीवन सच्चाई एवं सादगी से भरा हुआ है एवं उनका श्रम देश के लिए बहुमूल्य है। आज उनके संग बैठकर उनके कामकाज, घर परिवार का हालचाल जाना और उनके जीवन की कठिनाइयों को महसूस किया। उनसे मिला प्रेम और ये आत्मीयता नहीं भूलूंगी।’

असम में चुनाव 27 मार्च से
असम में 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को तीन चरणों में मतदान होगा। चुनावी नतीजों की घोषणा 2 मई को होगी। वर्तमान में यहां एनडीए की सरकार है। बीजेपी ने पिछले चुनाव में 89 सीटों पर चुनाव लड़ा थी और उसने 60 सीटों पर जीत हासिल की। वहीं, कांग्रेस ने 122 सीटों पर चुनाव लड़ा था और सिर्फ 26 सीटों पर कब्जा किया था।