हिंदी फिल्म सिनेमा में मुन्नी के नाम से मशहूर सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा इस समय फिर से चर्चा में चल रही हैं। कुछ समय से भले ही वो किसी फिल्म का हिस्सा ना बनी हों लेकिन किसी ना किसी कारण वो चर्चा में बनी ही रहती हैं। मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो काफी बोल्ड लुक में नजर आ रहीं हैं। बता दें कि उनके साथ इस तस्वीर उनका डॉगी नजर आ रहा है।

मलाइका अरोड़ ने मिनी शॉर्टल पहना है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। पापारज्जी के द्वारा ये तस्वीर सामने आई और उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

मलाइका अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और वेकेशन पिक्चर्स भी नजर आती हैं। इन तस्वीरों की बात की जाए तो ये काफी पसंद की जा रही हैं।

फिटनेस के मामले में मलाइका का कोई जोड़ नहीं है और इसका सुबूत वो समय समय पर देती रहती हैं। इसके अलावा वो पिछले कुछ समय से अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं। उनका नाम मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ रहा है और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है।

अर्जुन कपूर और मलाइका को लेकर खबर आई थी कि दोनों काफी जल्दी शादी कर सकते हैं। हालांकि कोरोना काल के बाद ऐसा कुछ सामने नहीं आया है।