लखनऊ: टीम हैट्सऔफ़ प्रोडक्शंस ने 5 जून को प्रतिभाशाली डीवा अहसास चन्ना के साथ एक वेबिनार का आयोजन किया। अभिनेत्री हिंदी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में दिखाई दी जैसे कि वास्तु शास्त्र, कभी अलविदा ना कहना, माई फ्रेंड गणेशा, फूंक, आदि। एक किशोरी के रूप में, वह ज्यादातर देवों के देव महादेव, ओए जस्सी और एमटीवी फनाह जैसे टेलीविजन शो में सक्रिय रही हैं। हाल ही में वह कोटा फैक्ट्री में दिखाई दी। युवाओं के बीच उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग है और इसे फिल्म मेकिंग और पत्रकारिता के छात्रों की वेबिनार में भागीदारी से महसूस किया जा सकता है।

देश के सभी हिस्सों से पचास से अधिक छात्रों ने भाग लिया। बचपन से ही मनोरंजन उद्योग में अपना करियर शुरू करने के बाद, अहसास चन्ना ने इस सफलता तक पहुँचने के लिए वर्षों में जिन कठिनाइयों का सामना किया, उसके बारे में सभी सवालों के जवाब दिए। छात्र बहुत उत्साही थे और वास्तव में काफ़ी अच्छे सवाल पूछ रहे थे। अहसास चन्ना ने टीवी, सिनेमा और यूट्यूब वीडियो से अपनी यात्रा के बारे में बताया जो छात्रों के लिए बहुत प्रेरणादायक साबित हुआ। छात्रों को इस तरह के एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व से बहुत कुछ जानने के लिए बहुत उत्साहित थे।

मीडिया और पत्रकारिता के छात्रों के लिए पिछले कुछ महीनों के दौरान टीम हैट्सऔफ़ प्रोडक्शंस ऐसे कई वेबिनार लेकर आ रही है। उनका उद्देश्य नवोदित फिल्म निर्माताओं और पत्रकारों की मदद करना है जो एक संदेश फैलाने और इस मनोरंजन उद्योग में अपना नाम बनाने के लिए गंभीरता से प्रयास कर रहे हैं। तो अधिक जानकारी के लिए बने रहें और इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब पर टीम हैट्सऔफ़ प्रोडक्शंस को फौलो करें।