अदनान
कप्तान के एल राहुल ने पंजाब किंग्स के लिए एक धमाकेदार पारी खेल कर अपना लीग का सफर 12 अंकों और 0 नेट रन रेट पर ख़त्म किया और अब प्ले ऑफ़ के लिए उन्हें KKR के एक बहुत बुरी हार के साथ मुंबई इंडियंस की हार के लिए बैठकर दुआ मांगनी होगी। पंजाब किंग्स ने डैडीज़ आर्मी यानी CSK को एक बड़ी हार का मज़ा चखाया और 134 रनों का लक्ष्य महज़ 13 ओवरों में पूरा कर लिया।

शार्दुल ने मार्क्रम को आउट कर पंजाब को पांचवां झटका दिया था. बता दें 80 रन के स्कोर शाहरूख खान आउट हुए थे. इससे पहले 5वें ओर में शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लेकर पंजाब को बैकफुट पर खड़ा कर दिया था. लेकिन केएल राहुल ने शानदार अर्धशतक जमार पंजाब की पारी को दवाब से बाहर निकालने का काम किया.. राहुल ने केवल 25 गेंद पर अर्धशतक जमाकर सीएसके के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. राहुल का यह आईपीएल में 27वां अर्धशतक है.

बता दें कि इससे पहले शार्दुल ने सरफराज (0) और अग्रवाल को आउट कर पंजाब को दूसरा झटका दिया. ठाकुर ने पहले मयंक अग्रवाल को आउट किया फिर इसके बाद सरफराज को आउट कर पंजाब को बैकफुट पर ला दिया. अग्रवाल 12 रन बनाकर शार्दुल का शिकार बने, इससे पहले दोनों ने पहले विकेट के लिए तेजी से रन बनाने का काम किया.

इससे पहले आईपीएल के 53वें मैच में सीएसके (CSK) के खिलाफ पंजाब किंग्स (PBKS) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 134 रन बनाए. जिसमें डुप्लेसी ने कमाल की बल्लेबाजी की और 76 रन बनाकर आउट हुए. डुप्लेसी ने अपनी पारी में 55 गेंद का सामना किया, जिसमें 8 चौके और 2 छक्के जमाए. शमी ने आखिरी ओवर में उन्हें आउट करके सीएसके को छठा झटका दिया था. इस सीजन में यह डुप्लेसी का पांचवां अर्धशतक है. फाफ ने समझबूझ के साथ बल्लेबाजी की और अपना अर्धशतक जमाते हुए टीम को मुश्किल समय से बाहर निकालकर सम्मानजनक स्कोर तक ले जाने में सफल रहे. उन्होंने 46 गेंद पर अर्धशतक जमााया था.