Infinix Note 7 भारत में लॉन्च हो गया है. यह बजट स्मार्टफोन है जिसके मेन फीचर्स में बड़ी बैटरी, क्वॉड रियर कैमरा सेटअप और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर शामिल है. Infinix Note 7 सिंगल रैम और स्टोरेज ऑप्शन और तील कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा होल पंच डिजाइन के साथ दिया गया है.

Infinix Note 7 की कीमत 11,499 रुपये इसके सिंगल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए रखी गई है. यह Aether ब्लैक, Bolivia ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है. इस स्मार्टफोन की सेल भारतीय बाजार में फ्लिपकार्ट के जरिए 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे होगी.

फ्लिपकार्ट पर फोन को खरीदते समय कुछ ऑफर भी मौजूद हैं. इसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर पांच फीसदी का डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन मौजूद है.

Infinix Note 7 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर f/1.79 लेंस के साथ, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस क्वॉड LED फ्लैश के साथ दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ मौजूद है.

यह एक डुअल सिम (नैनो) फोन है जिसमें एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम XOS 6.0 के साथ मौजूद है. फोन में 6.95 इंच का एचडी प्लस IPS डिस्प्ले 20.5:9 अस्पेक्ट रेश्यो के साथ मौजूद है. इसमें 91.5 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हेलियो G70 SoC प्रोसेसर के साथ Mali-G52 GPU है. फोन में 4GB की रैम और 64GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, VoWiFi, डुअल VoLTE सपोर्ट, वाईफाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक मौजूद है. Infinite Note 7 के साइड में फिंगप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.