कारोबार

होण्डा शाइन अब 100CC में, एक्स शोरूम कीमत 62900 रूपये

लखनऊ:
अगर आप motercycle के शौक़ीन हैं, आपको बाजार में आने वाली नई मोटरसाइकिलों की बारे में दिलचस्पी है तो यह खबर आपके बड़े काम की है.क्योंकि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज उत्‍तर प्रदेश में सबसे किफायती और ईंधन की बचत करने वाली मोटरसाइकिल-शाइन 100 लॉन्च की। आप जानते ही होंगे कि होंडा के ब्रैंड शाइन 125 की मोटरसाइकिल के बाज़ार में एक विशेष पहचान है और अब कंपनी ने उसी विश्वसनीयता को बढ़ाते हुए 12 पेटेंट ऐप्लिकेशंस के साथ शाइन 100 को लांच किया है।

लखनऊ में इस विशेष लॉन्चिंग के मौके पर आज होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया में प्रेसिडेंट, सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्‍टर सुत्‍ससुमु ओटानी मौजूद थे. होण्डा शाइन 100 की बात करें तो पीजीएम-एफआई इंजन है जो वज़न में हल्का और नए-नए फीचर्स के साथ काफी प्रभावी है। पीजीएम-एफआई सिस्टम से मोटरसाइकिल के इंजन को लगातार पावर आउटपुट, ईंधन की उच्च बचत की क्षमता मिलती है और कार्बन का कम उत्सर्जन होता है।

इसकी लंबी और आरामदायक सीट बाइक सवार और उसके पीछे बैठे व्यक्ति को लंबी दूरी की यात्रा में आपको थकान से बचाती है, शाइन 100 मोटरसाइकिल में अनोखे ढंग से डिजाइन किया गया टैंक मिलता है। इसमें पैरों को खोलने के लिए नैरो एंगल प्रदान किया गया है, जो मोटरसाइकिल सवार के घुटनों पर अच्छी पकड़ बनाता है। इसकी सस्पेंशन यूनिट किसी भी तरह की सड़क पर आसानी से मोटरसाइकिल चलाने की इजाजत यूजर्स को देती है।

इंजन इनहिबिटर के साथ साइड स्टैंड, इंजन को उस समय तक स्टार्ट होने से रोकता है जबतक उसे हटाया न जाय। इसी के साथ इक्‍वैलाइजर के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम शाइन 100 मोटरसाइकिल पर हर सफर को सुविधाजनक और आरामदायक बनाता है। लॉन्ग व्हीलबेस और हाई ग्राउंड क्लियरेंस तेज रफ्तार में भी सुरक्षा प्रदान करता है. शाइन 100 में स्पेशल 10 साल का वॉरंटी पैकेज मिलता है जिसमें 3 साल स्टैंडर्ड और 7 साल की वैकल्पिक वारंटी शामिल है।

शाइन 100 के लिए कंपनी ने विशेष नई फाइनेंस स्कीम “100 पे 100” की शुरुआत की है, इस ऑफर के साथ उपभोक्ता जीरो डॉक्युमेंटेंशन चार्ज, नो एडवांस ईएमआई और केवल 1 रुपये की प्रोसेसिंग फीस जैसे बेनेफिट्स का लाभ फठा सकते हैं। पांच रंगों में उपलब्ध होण्डा शाइन की एक्स शो रूम कीमत 62900 रूपये है.

Share

हाल की खबर

ज़िला जज ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी। जिला बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को जनपद न्यायाधीश दिनेश…

मई 7, 2024

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024

अब एक चुनाव, एक उम्मीदवार!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) मोदी जी ने क्या कुछ गलत कहा था? राहुल गांधी अमेठी…

मई 6, 2024

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024