हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने गुरुवार को नया स्कूटर मॉडल Pleasure+ Platinum लॉन्च किया. इसकी एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 60950 रुपये है. हीरो ने बयान में कहा कि यह लॉन्चिंग भारत के स्कूटर सेगमेंट में अपनी पैठ बढ़ाने की कंपनी की रणनीति का हिस्सा है. हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में Maestro Edge 125 Stealth को लॉन्च किया है.

Pleasure+ Platinum में 110cc BS-VI कंप्लायंट इंजन के साथ प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन और XSens टेक्नोलॉजी (8 सेंसर्स) का इस्तेमाल हुआ है. स्कूटर का इंजन 8 BHP पावर और 8.7 NM का टॉर्क जनरेट करता है. इसकी डिजाइन रेट्रो रखी गई है और यह प्रीमियम क्रोम एलीमेंट्स के साथ है.

Pleasure+ Platinum ब्राउन इनर पैनल्स के साथ मैट ब्लैक कलर स्कीम में उपलब्ध होगा. क्रोम एडिशंस में मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हैंडल बार एंड्स और फेंडर स्ट्राइप शामिल हैं, जो इसके रेट्रो स्टाइल को बेहतर बनाते हैं. स्कूटर में लो फ्यूल इंडीकेटर फीचर, सीट बैक रेस्ट, प्लैटिनम हॉट स्टांपिंग के साथ ड्युअल टोन सीट, व्हाइट रिम टेप और प्रीमियम 3डी लोगो बैजिंग दिए गए हैं.

हीरो मोटोकॉर्प के हेड, सेल्स व आफ्टरसेल्स, नवीन चौहान का कहना है कि बेहतर डिजाइन एलीमेंट के साथ नया Pleasure+ Platinum कंपनी के स्कूटर पोर्टफोलियो को और मजबूत बनाएगा. यह ग्राहकों को स्टाइल और आरामदायक सवारी का परफेक्ट कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराएगा.