इंज़माम ने अपनी टीम घोषित की

इंज़माम ने अपनी टीम घोषित की

तौसीफ, वसीम हैदर और वजहतुल्लाह वस्ती चयन समिति में 

लाहौर: पाकिस्तानटीम के मुख्य चयनकर्ता इंजमामुलहक ने सिलेक्शन कमिटी में अपने सहयोगियों के नामों का एलान कर दिया है, इंज़माम के चयन समिति में पूर्व ऑफ स्पिनर तौसीफ अहमद, पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वसीम हैदर और पूर्व टेस्ट बल्लेबाज़ वजहतुल्लाह वस्ती होङ्गे। इंज़माम ने कहा कि मेरे कंधों पर जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी डाली गयी है इसके साथ पूरा न्याय करने की कोशिश करेंगे। तौसीफ अहमद, वसीम हैदर और वजाहत अल्लाह वस्ती को चयन समिति का हिस्सा बनाया है, टीम की बेहतरी के लिए चयनकर्ताओं, कोच और कप्तान को एक साथ आना होगा।

अध्यक्ष पीसीबी शहरयार खान के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए इंजमामुल हक का कहना था कि यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि पाकिस्तान क्रिकेट की किसी भी तरह सेवा कर सकूं साथ ही अफगान क्रिकेट एसोसिएशन का बहुत आभारी हूँ जिन्होंने मुझे पाकिस्तान की सेवा करने के लिए अनुमति दी।

उन्होंने पीसीबी का भी शुक्रिया अदा किया और कहा कि मैं बोर्ड से अनुरोध किया था कि चयन समिति मेरी इच्छा के अनुसार होगी जिसे स्वीकार कर लिया। चयन समिति के सदस्यों में तौसीफ अहमद को बतौर स्निपर, वसीम हैदर को बतौर तेज गेंदबाज और वजाहतउल्लाह वस्ती को बतौर बल्लेबाज शामिल किया है ताकि तीनों क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर सकें।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि स्वतंत्र रूप से काम करने का मौका मिलेगा, बेहतर परिणाम के लिए धैर्य से काम लेना होगा।तमाम लड़कों को परखने के बाद टीम का हिस्सा बनाएँ गे. पहले बतौर कप्तान चयनकर्ताओं को राय देता था कि मुझे अमुक खिलाड़ी चाहिए और अब बतौर मुख्य चयनकर्ता, कप्तान से सलाह लूंगा और उनकी  राय का पूरा सम्मान करूंगा। यदि टीम को आगे ले जाना है तो चयनकर्ताओं, कोच और कप्तान को मिलकर काम करना होगा।