नई दिल्ली: अपने अधिकारियों से कथित रूप से सीबीआई की लगातार पूछताछ के बाद बौखलाए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला किया है।

एक अखबार की रिपोर्ट पर सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर सीधे हमला करते हुए कहा है कि क्या पीएम मोदी इसे समझा सकते हैं? सीबीआई सीधे तौर पर उन्हें रिपोर्ट करती है। आखिर पीएम मोदी को क्या चाहिए? केजरीवाल ने यह सब बात ट्वीट के जरिए कही है। 

इसी बात पर अपनी नाराजगी को आगे बढ़ाते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने शंका जाहिर की है कि पीएम मोदी मेरे बारे में जानकारी चाह रहे हैं? उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को एक टीम बनानी चाहिए। मैं आऊंगा और उस टीम के सारे सवालों का जवाब दूंगा। मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है।

इसी के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को सलाह दे डाली है कि उन्हें सरकार चलाने पर ध्यान देना चाहिए। सीएम केजरीवाल का कहना है कि एनडीए को विपक्षियों की ‘जासूसी’ करने के बजाय शासन व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए जिस पर इस एनडीए सरकार में ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

 बता दें कि एक अखबार की रिपोर्ट में दिल्ली सरकार के अधिकारियों के हवाले से दावा किया गया है कि सीबीआई किसी न किसी बहाने पूछताछ के लिए बुला रही है। अधिकारियों का कहना है कि सीबीआई बिना किसी समन के फोन पर बुला रही है।

एक अधिकारी ने दावा किया कि केजरीवाल के करीबी अधिकारी राजेंद्र कुमार के बारे में कोई सवाल नहीं किया गया। बल्कि पूछा गया कि सीएम केजरीवाल से कैसे अपाइंटमेंट मिलता है, सीएम को कानूनी सलाह कौन देता है… आदि।