श्रेणियाँ: उत्तर प्रदेश

अमित शाह ने जनता से मांगे 25 साल

मथुरा : भाजपा ने भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए जनता से आज अगले 25 और सालों के लिए भगवा दल को सत्ता में बनाए रखने की मांग की और पार्टी कार्यकर्ताओं से घर-घर गांव-गांव जाकर यह पूछने को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जेएनयू में जो कथित ‘देशद्रोहियों’ का समर्थन किया था क्या वह सही है? 

अगले साल विधानसभा चुनाव का सामना करने जा रहे उत्तर प्रदेश के मथुरा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लोगों द्वारा लगाए जा रहे, ‘राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे’, ‘भारत में रहना होगा, वन्देमातरम कहना होगा’ जैसे नारों के बीच यह बात कही।

शाह ने कहा कि भाजपा हमेशा से अन्य राजनीतिक दलों से अलग एक राष्ट्रवादी पार्टी रही है, जिसने गोवध पर प्रतिबंध, रामजन्म भूमि मुक्ति, हैदराबाद और गोवा मुक्ति आंदालनों में हिस्सा लिया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राहुल गांधी जेएनयू में जाकर राष्ट्रद्रोही नारों को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का जामा पहनाने का प्रयास करते हैं।

उन्होने कहा कि भाजपा एक राष्ट्रवादी विराधारा को लेकर जहां महापुरूषो का सम्मान अपनी मिट्टी के प्रति सम्मान की भावना हर कार्यकर्ता के बीच रहती है और राष्ट्र प्रथम व गाॅव गरीब किसान व देश के अन्तिम व्यक्ति तक सरकार की उपलब्धियों को पहुचाने का संकल्प युवा मोर्चा के कार्यकर्ता करते है। यही कारण है कि भाजपा की सरकार जिन-जिन राज्यों में बनी है वहां दुबारा लौटकर आयी है। चाहे वो गुजरात हो, मध्यप्रदेश हो, छत्तीसगढ हो, गोवा हो या अन्य राज्य हो। पिछले 10 सालो से देश का प्रधानंमत्री मोनी बाबा की तरह बैठा रहता था और 6 महीनो तक लोगो को उनके शब्द सुनने को नहीं मिलते थे। पिछली सरकार का हर मंत्री अपने विभाग का प्रधानमंत्री होता था। सरकार कौन चलाता था यह कोई नहीं जानता था। पर आज देश के लोगो ने जिनकों सत्ता की बागडौर दी है उन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं पूरे विश्व में हम 125 करोड़ देशवासियों का सर गर्व से ऊंचा किया है। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 10 सालों में देश सिर्फ भ्रष्टाचार के दलदल में डूब रहा था, युवा निराश थे कोई विकास नहीं था, वहां आज मोदी जी के नेतृत्व में 20 महीने की सरकार ने न सिर्फ युवाओं में जोश आत्मविश्वास, आत्मनिर्भर बनाया है बल्कि देश को भी नयी ऊंचाइयाों तक पहुचाया है। उन्होने ने युवाओ का आवाहन किया कि हमें ये सरकार सिर्फ 5 साल नहीं बल्कि 25 सालों तक चलानी है। उन्होंने अपने विरोधियों पर कटाच्छ करते हुये काग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि वो देश की जनता को बतायें कि वो राष्ट्रीय विराधी नारे लगाने वालों के साथ है या राष्ट्र भक्तो के साथ है। क्योकि आज देश का युवा यह समझने लगा है कि कौन राष्ट्र विरोधियो के साथ है और कौंन राष्ट्र भक्त है। उन्होने उत्तर प्रदेश के युवाओ से अपील की कि आने वाले 2017 के उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत से लायेगे। इस अधिवेश से संकल्प लेकर जाये।

इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारम्भ वन्देमातम् से हुआ व युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर व युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष राय द्वारा राष्ट्रीय पदाधिरियों का स्वागत पुष्प गुच्छ तथा शाफा-पगडी व गदा प्रदान करके किया गया।

Share

हाल की खबर

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024

राष्ट्रीय आय में मिले लोगों को हिस्सा- अखिलेन्द्र

भाजपा ने भारत गणराज्य की आर्थिक सम्प्रभुता को पहुंचाई क्षति, हारना जरूरीसमाज के मैत्रीभाव को…

मई 13, 2024

संविधान बदलने की बात करने वालों को बदलने जा रही है जनता: अखिलेश

बाराबंकी मे गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा का आयोजन। ब्यूरो चीफ फहीम…

मई 12, 2024

बहराइच में जेठ मेले का आगाज़ 30 मई से

02 जून को आएँगी ग़ाज़ी मियां की प्रतीकात्मक बारातें भारत नेपाल के सीमावर्ती जनपद उत्तरप्रदेश…

मई 12, 2024

UPSIFS लखनऊ के छात्रों ने IIT दिल्ली के बेलेस्टिक एन्ड आर्मर टेस्टिंग लैब में फोरेन्सिक की बारीकियों को सीखा

छात्रों को सीखने के अवसर और अन्वेषण कार्यो की जानकारी भी हासिल हो रही है…

मई 11, 2024

आज की राजनीति के संत हैं राहुल, इंडियन ओवरसीज़ कांग्रेस

2024 के आम चुनाव पर दुनिया भर की निगाहें लगी हुई है . इसके पीछे…

मई 11, 2024