ढाका: एशिया कप में पाकिस्तान अपना आखिरी मैच आज श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा जिसमें कप्तान शाहिद अफरीदी को आराम करने की सलाह दी गई है और विशेषज्ञों का कहना है कि एशिया कप के अंतिम मैच में कप्तान को आराम देने का प्रस्ताव समझ से परे है।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम बांग्लादेश के हाथों अपमानजनक हार के बाद टूर्नामेंट से तो बाहर हो चुकी है लेकिन आज वह श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेलेंगे जबकि टीम प्रबंधन ने शाहिद अफरीदी को इस मैच में न खेलने की सलाह दी है हालांकि मैच खेलने या न खेलने का फैसला शाहिद अफरीदी ही करेंगे।

टीम प्रबंधन का कहना है कि अगर शाहिद अफरीदी का मानना है कि वह मैच खेलने के लिए तैयार हैं तो जरूर खेलें  लेकिन अगर वे आराम करना चाहते हैं और इससे उनके प्रदर्शन में सुधार आ सकता है तो उन्हें इस मैच में हिस्सा नहीं होना चाहिए। सूत्रों का कहना है कि शाहिद अफरीदी ने अब तक कोई फैसला नहीं किया है। 

उल्लेखनीय है कि शाहिद अफरीदी अपने खराब प्रदर्शन और लचर कप्तानी के कारण गंभीर आलोचना की चपेट में है। इसके अलावा टी 20 क्रिकेट से संन्यास के मुद्दे पर यू-टर्न लेने पर भी उन पर उंगलियां उठाई जा रही हैं और पीसीबी भी स्पष्ट कर चुका है कि शाहिद अफरीदी को सेवानिवृत्ति के कारण ही कप्तान बनाया गया था।