नई दिल्ली : अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने लव लाइफ, क्रश और सेक्स को लेकर अपनी बेबाक राय जाहिर की है। स्वरा ने एक साक्षात्कार में कहा है कि सेक्स बहुत ही सामान्य चीज है। आप जिससे प्यार करते हैं उसके साथ सेक्स करना हमेशा सुखद होता है। स्वरा ने बताया कि उनका सीक्रेट सेलेब्रिटी क्रश शाहरुख खान पर हुआ था। 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक स्वरा ने कहा कि पहली नजर में केवल आकर्षण हो सकता है, प्यार नहीं। अभिनेत्री का कहना है कि प्यार धीरे-धीरे होता है, जैसे एक पौधा धीरे-धीरे बढ़ता है। 

स्वरा ने अपनी लव लाइफ का राज खोलते हुए बताया कि वे कॉलेज के दिनों में जिस लड़के को डेट कर रही थीं, उससे एक बार उन्होंने पूरा दिन झगड़ा किया था। स्वरा ने बताया, ‘हमारा झगड़ा आए दिन होता था, लेकिन एक बार मैंने पूरा ड्रामा कर डाला था। मैं पार्क में गई वह मेरे पीछे आया तो मैंने वहां सबके सामने उससे झगडऩा शुरू कर दिया। इसके बाद मैं गुस्से में मैट्रो में बैठ गई तो वो वहां भी मेरे पीछे आ गया। मैंने वहां भी सबके सामने उससे झगड़ा किया। हम पूरा दिन लड़ते रहे। यह बहुत ही बचकाना हरकत थी।’

शादी से पहले सेक्स के बारे में स्वरा ने कहा कि यह बहुत बेसिक और नॉर्मल चीज है। स्वरा ने कहा कि जिससे आप प्यार करते हैं अगर उसके साथ सेक्स किया जाए तो यह बहुत इंजॉयएबल होता है। वह उम्मीद करती हूं कि हर किसी को इस सुखद अहसास का अनुभव हो।