मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने रोल के लिए जी जान से मेहनत करने में लगी हैं। पहले प्रियंका चोपड़ा ने मैरिकॉम के लिए पसीना बहाया, कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म xXx के लिए जी तोड़ कसरत में लगी थी, परिणीती चोपड़ा भी नए अवतार में नज़र आई हैं और अब अनुष्का शर्मा की बारी है। यह बात तो सामने आ ही गई है कि सलमान की आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ में अनुष्का उनकी लीडिंग लेडी की तरह नज़र आएंगी जिसमें ख़ान एक हरियाणवी पहलवान का रोल निभा रहे हैं। अब सलमान के बायसेप से मुकाबला करने के लिए अनुष्का भी फिल्म के लिए पूरी तरह फिट दिखने की कोशिश में जुटी हैं और इसकी तस्वीरें वह अपने प्रशंसकों के साथ साझा भी कर रही हैं।

27 साल की अनुष्का ने अपने ट्रेनर के साथ कुश्ती का अभ्यास करती हुई कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। कहते हैं ‘कुछ पाने के लिए कुछ खोना भी पड़ता है’ – अनुष्का भी काफी पसीना बहा रही हैं और कुश्ती के कुछ गुर सीख रही हैं। 

उधर सलमान खान भी इस रोल के लिए मार्शल आर्ट्स की कड़ी ट्रेनिंग लेने में जुटे हैं और हाल ही में उन्होंने कीचड़ से सनी अपनी एक तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की थी। 

इस बीच अनुष्का और विराट कोहली के बीच कथित ब्रेक-अप की चर्चाएं फिल्‍म और क्रिकेट जगत में छाई हुई हैं। हालांकि इस बारे में न विराट कुछ बोल रहे हैं और न ही अनुष्‍का कुछ कहने को तैयार हैं। पिछले दिनों विराट ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसका कैप्शन ‘हार्टब्रोकन’ दिया गया था। लेकिन जब इस कैप्शन के काफी चर्चे होने लगे तो विराट ने यह तस्वीर हटा दी। कुछ दिनों बाद कोहली ने यह तस्वीर फिर से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा ‘ऐसा लगता है यह तस्वीर हटाकर मैंने कोई जुर्म कर दिया था…माफ करना…फिर से वही तस्वीर लगा रहा हूं..’ 

अनुष्का की पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ 2008 में आई थी जिसमें वह शाहरुख खान के साथ थीं। इसके बाद वह आमिर खान के साथ ‘पीके’ में मुख्य भूमिका में दिखाई दीं। सलमान खान के साथ वह पहली बार सुल्तान में नज़र आएंगी। इसके अलावा वह ‘ए दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और एश्वर्या राय बच्चन के साथ दिखाई देंगी। दिलचस्प बात यह है कि ‘सुल्तान’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ दोनों ही 2016 में ईद के दिन रिलीज़ होने वाली हैं।