तौक़ीर सिद्दीकी 

लखनऊ: आखिरकार यूपी विज़ार्ड्स को अपनी होम टर्फ पर जीत मिल ही गयी ।  HIL के चौथे संस्करण में अपने घरेलू मैदान पर लगातार चार मैचों में पराजय का सामना करने वाली यूपी विज़ार्ड्स की टीम ने आज जे पी पंजाब वारियर्स को  हराया बल्कि  कोई भी अंक प्राप्त करने नहीं दिया जो आगे अंतिम चार की लड़ाई में काफी लाभदायक हो सकता है । यूपी विज़ार्ड्स ने जेपी पंजाब वारियर्स को 4-1 से हराया और पांच अंक जुटाकर 23 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुँच गयी । 

मैच का पहला गोल जेपी पंजाब की ओर से बना । 10वें मिनट पर मिले पेनाल्टी कार्नर को मार्क ग्लेग होर्न ने गोल में बदल कर टीम को 0-1 से आगे कर दिया जिसको 19 वें मिनट में पेनल्टी कार्नर के द्वारा ही यूपी विज़ार्ड्स के गोंज़ालो पीलट ने बराबर कर दिया। पीलट ने 32 वें मिनट में एक और पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदलकर टीम को 2-1 से आगे कर दिया। 43 वें मिनट में अगस्टीन मज़िली ने शानदार मैदानी गोल कर यूपी विज़ार्ड्स की जीत को पक्का कर दिया। जेपी पंजाब की टीम ने अच्छा खेल दिखने के बावजूद गोल करने के कई नज़दीकी मौके गंवाए  जो उसकी हार का कारण भी बने । इस बात को जेपी पंजाब वारियर्स के कोच ने पत्रकारों के सामने स्वीकारा भी। वहीँ यूपी विज़ार्ड्स के कोच रॉजर वैन जेंट और कप्तान जूली वोल्टेर घरेलू मैदान पर मिली पहली जीत से काफी खुश नज़र आये । 

मैच के बाद पुरूस्कार वितरण समारोह में यूपी विज़ार्ड्स के अगस्टीन मज़िली को गोल ऑफ़ दि मैच और टोबीस हॉक को मैं ऑफ़ दि मैच का पुरूस्कार दिया गया ।