नई दिल्‍ली : जेडीयू नेता केसी त्‍यागी ने पीएम नरेंद्र मोदी के आज लाहौर जाने पर एक विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी डॉन दाऊद इब्राहिम का केक खाने पाकिस्‍तान जा रहे हैं। पीएम से ऐसी आशा नहीं थी। पीएम मोदी आज पहली बार पाकिस्‍तान के दौरे पर जा रहे हैं। गौर हो कि केसी त्‍यागी पहले भी कई मौकों पर पीएम मोदी पर निशाना साध चुके हैं।

गौर हो कि एक अश्चर्यजनक घटनाक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार दोपहर बाद काबुल से लौटते हुए लाहौर जाएंगे और अपने पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ से मुलाकात करेंगे। मोदी की यह पहली पाकिस्तान यात्रा होगी। इस आशय की जानकारी प्रधानमंत्री ने स्वयं ट्वीट करके दी। पीएम मोदी का पाकिस्‍तान दौरा पहले से प्रस्‍तावित नहीं था लेकिन अचानक इसमें बदलाव करते हुए पीएम मोदी आज लाहौर में अपने पाकिस्‍तानी समकक्ष नवाज शरीफ से मुलाकात करेंगे।

कई माह बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में कुछ प्रगति दिख रही है। मोदी और शरीफ की पेरिस में हुई मुलाकात के बाद दोनों देशों ने समग्र बातचीत शुरू करने का निर्णय लिया है। उधर, विपक्षी नेताओं ने पाकिस्‍तान दौरे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।