मुंबई। किंग खान ने फिल्म दिलवाले रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले ही एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने असहिष्णुता के मामले पर माफी मांगी थी।इस बयान के बाद अब शाहरूख कह रहे है कि उनके बयान को गलत तरीके से दिखाया गया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक चैनल पर किसी कार्यक्रम के दौरान शाहरूख ने कहा कि असहिष्णुता के मुद्दे पर दिये गये उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया और उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था जिसके लिए उनको माफी मांगना पड़ा।

उनके बयान से पैदा हुए विवाद से जुड़े सवालों पर खान ने कहा मैं जो चाहता हूं वो मैं कहता हूं। लेकिन कुछ मौकों पर मैं जो कहता हूं उसका गलत अर्थ निकाला जाता है, शायद उसे गलत तरीके से पेश किया जाता है, शायद उसकी गलत व्याख्या की जाती है।

दिलवाले स्टार ने कहा मैंने कुछ ऐसा नहीं कहा जिसके लिए मुझे माफी मांगना पड़े। मैं ऐसी अवस्था या उम्र में नहीं हूं जहां मुझे स्पष्टीकरण देना पड़े. इस देश के लोग मुझे जानते हैं। शायद वे उस चीज को नहीं समझ सके जो मैंने कहा। उन्होंने कहा पिछले 25 वष में देश के सभी हिस्सों के लोगों ने मुझे खूब प्यार दिया है, आज मैं कुछ भी हूं वो उसी कारण से हूं।

खान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा इसलिए जब मैं हाटसएप्प और सोशल मीडिया पर इस तरह का संदेश प्राप्त करता हूं कि थियेटरों में मेरी फिल्म को रोक दिया गया है तो मुझे बहुत दुख होता है।