नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर खुलकर हमले बोल रही है। कांग्रेस ने इस केस में याचिकाकर्ता सुब्रमण्यन स्वामी को दिल्ली में बंगला और सुरक्षा दिए जाने पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सुब्रमण्यन स्वामी को सरकारी बंगला और सुरक्षा दी गई है। स्वामी के पीछे मोदी सरकार है। स्वामी को जेड सुरक्षा भी दी गई है जबकि वह न सांसद हैं न ही उन्हें किसी तरह का खतरा है। वह सरकार के इशारे पर केस करते हैं। स्वामी को इनाम के रूप में मकान दिया गया है। सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है।

आजाद ने कहा कि जिस तरह स्वामी कार्यवाही कर रहा था, हमें पहले से शक था कि बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप लगाएंगे। स्वामी को इनाम के तौर पर सरकारी मकान दिया कि तुम कांग्रेस को कोर्ट में घसीटने में कामयाब हुए इसलिए तुम्हारा ये इनाम है। जेड प्लस, मकान इनाम के तौर पर दिय़ा गया। इंदिरा गांधी को भी जेल में डाला गया था। हम संसद से सड़क तक ये लड़ाई लड़ेंगे।पॉलिटिकल लड़ाई सड़क पर लड़ेंगे।

कांग्रेस के पहुंचने के सवाल पर गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि दरवाज़े तो बंद नही कर सकते, लोग आ रहे हैं हमदर्दी में तो हम क्या कर सकते हैं। सोनिया जी ने तो लोगों को आने के लिए मना किया था।