नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शुक्रवार को कहा कि एक साल में 10 खिताब जीतना निश्चित रूप से एक बड़ी उपलब्धि है और उनके लिए यह साल किसी सपने से कम नहीं रहा। सानिया दिग्गज युगल खिलाड़ी महेश भूपति के साथ इंडियन प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) की टीम इंडियन एसेस के एक कार्यक्रम में आर के खन्ना स्टेडियम में मौजूद थीं। इस अवसर पर मारुति सुजुकी के आईपीटीएल का साझेदार बनने की घोषणा की गई।

आईपीटीएल के दूसरे सत्र में एक बार फिर इंडियन एसेस की तरफ से खेलने जा रही सानिया ने इस साल के अपने जबरदस्त प्रदर्शन के बारे में कहा, मेरे लिए यह सपनों सरीखा साल रहा। मैं अगस्त से अब तक हारी नहीं हूं। इस साल मैंने 10 खिताब जीते हैं जो निश्चित ही एक बड़ी उपलब्धि है। मेरी कोशिश रहेगी कि इस फार्म को मैं आईपीटीएल के दूसरे सत्र में भी बरकरार रखूं। अगले साल की चुनौतियों के बारे में सानिया ने कहा, मुझे मालूम है कि अगले साल ओलंपिक है और अगले साल की चुनौती इससे ज्यादा बड़ी होगी। ओलंपिक में अभी सात-आठ महीने बाकी हैं और मैं समय के अनुसार आगे बढूंगी।

आईपीटीएल के दूसरे सत्र के लिए सानिया ने कहा, एक बार फिर इंडियन एसेस टीम में लौटकर काफी खुशी महसूस हो रही है। हमने पिछले साल खिताब जीता था और इस बार भी खिताब बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। हमारी टीम में स्पेन के राफेल नडाल भी मौजूद हैं जिससे मुकाबले में काफी मजा आएगा। आईपीटीएल का दूसरा सत्र दो से 20 दिसंबर तक जापान, फिलीपीन्स, भारत, दुबई और ङ्क्षसगापुर में खेला जाएगा।