नई दिल्ली। बिग बॉस का घर ऐसा घर है जहां हमेशा कुछ ना कुछ होता रहता है। ये घर कभी लड़ाई को लेकर, कभी प्यार को लेकर तो कभी-कभी अजीब हरकतों को लेकर चर्चा में आता है। ऐसा ही कुछ बिग बॉस के दिए गए टास्क में देखने को मिला।

बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्क दिया जिसमें दिगांगना खराब तबीयत के चलते और रिमी सेन व मंदना करीमी पिछले टास्क में खराब प्रदर्शन के चलते हिस्सा नहीं ले सकते। टास्क में बाकी बचे सभी घरवालों को एक कार में जाकर बैठना है और जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा समय तक कार में रहेगा वो अगले दो हफ्तों तक नॉमिनेशंस से सेफ रहेगा और अगले हफ्ते घर का कैप्टन भी बनेगा। लेकिन इस दौरान अगर कोई कंटेस्टेंट कार से बाहर आ जाता है तो वो उसी समय टास्क से बाहर हो जाएगा।

टास्क के दौरान प्रिया मलिक को सूसू जाना था लेकिन वो कार से उतरना भी नहीं चाहती थीं इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वो कार में ही सूसू करेंगी और उन्होंने ऐसा किया भी। प्रिया मलिक ने कार में बाकी सदस्यों की मौजूदगी में ही सूसू किया, ऐसा करने से पहले प्रिया ने घर में लगे कैमरों के बारे में भी नहीं सोचा।

बाद में तबीयक बिगड़ने के कारण सुयश कार से उतर गए। अब कार में चार घरवाले प्रिया, किश्वर, प्रिंस और रोशैल हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ये घर वाले टास्क में जीतने के लिए और क्या-क्या करेंगे और इस शनिवार को सलमान खान इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे।