मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हाल ही में दिवाली बैश में प्रेग्नेंट रानी मुखर्जी के साथ नजर आई थी। प्रीति की अच्छी फ्रेंड रानी ने तो आदित्या चोपड़ा के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया, लेकिन प्रीति ने अब तक शादी नहीं की। अब खबर है कि प्रीति अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

प्रीति जिंटा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया को लेकर पहले सब कयास लगा रहे थे कि ये दोनों शादी कर लेंगे, लेकिन इस लव स्टोरी का ट्रैजिक अंत हुआ। अब प्रीति की जिंदगी में एक नए शख्स ने दस्तक दी है। प्रीति एक अमरीकी शख्स जीन गुडइनफ को पिछले एक साल से डेट कर रही हैं और जल्द ही उससे शादी भी करने वाली हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से बताया कि प्रीति जनवरी 2016 में अपने अमरीकी ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाएंगी। इसके लिए प्रीति अमरीका जाएंगी और वहां एक प्राइवेट फंक्शन में शादी करेंगी। कहा जा रहा है कि 30 वर्षीय जीन लॉस एंजेलिस में एक वित्तीय विश्लेषक के रूप में काम करते हैं।

खबरों के मुताबिक प्रीति के एक यूएस ट्रिप के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। जीन प्रीति को सपोर्ट करते हैं और उन्हें अच्छी तरह समझते हैं। जीन ने आईपीएल के दौरान भी प्रीति को कंपनी दी थी। हालांकि एक दूसरे सूत्र के मुताबिक जीन प्रीति के ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, वे केवल अच्छे दोस्त हैं। अब सच्चाई क्या है, ये तो प्रीति से पता चल पाएगी।