मनपसंद बेव्रेजीस के शुद्ध लाभ में भारी बढ़त

मनपसंद बेव्रेजीस के शुद्ध लाभ में भारी बढ़त

फ्रूट ज्युस कंपनी मनपसंद बेव्रेजीस लिमिटेड को  सितम्बर 30, 2015  को समाप्त हुई दूसरी तिमाही में रु. 4.38 करोड का शुद्ध लाभ हुआ जो कि पिछले वित्तीय वर्ष के इसी तिमाही के रु. 0.89 करोड के शुद्ध लाभ से 392.13 प्रतिशत अधिक रहा. वित्तीय वर्ष 2016 के दूसरी तिमाही में अर्जित शुद्ध बिक्री रु. 81.51 करोड रही जो कि पिछले वित्तीय वर्ष के इसी तिमाही में अर्जित रु. 61.85 करोड की शुद्ध बिक्री से 31.79 प्रतिशत अधिक रही.

सितम्बर 2015 को समाप्त होते पहले छ महींनो के लिए कंपनीने रु. 20.10 करोड का शुद्ध लाभ कमाया जो कि पिछले वित्त वर्ष के समान अवधि में अर्जित रु. 15.23 करोड के शुद्ध लाभ से 31.98 प्रतिशत अधिक रहा. वित्तीय वर्ष 2015-16 के पहले छ महींनो के लिए कंपनी की शुद्ध बिक्री रु. 236.40 करोड रही जो कि पिछले वित्तीय वर्ष के समान अवधि में रु. 188.05 करोड की शुद्ध बिक्री के मुकाबले 25.71 प्रतिशत अधिक रही.

मनपसंद बेव्रेजिस लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी श्री धीरेन्द्र सिंहने कहा कि, “हरियाणा में नयें मैन्यूफैक्चरिंग युनिट का निर्माण और वडोदरा एवं वाराणसी के युनिट्स के आधुनिकीकरण समेत विस्तरण योजना पर काम आगे बढ रहा है. तेज गति से विकास के लिए हम सुनियोजित दो-स्तरीय व्यूहरचना पर चल रहे है. ग्रामीण और उप-ग्रामीण बाजारों में हमारी महत्वपूर्ण उपस्थिति को बढानें पर ध्यान देने के उपरांत हमनें आक्रमक रुप से शहरी बाजारों में आगे बढना भी शुरु किया है जहां हमारी उपस्थिति अभी तक कम थी. मनपसंद ने हाल ही में आईसक्रीम और फूड रिटेलींग अग्रणी हैवमोर आईसक्रीम लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है और शहरी बाजारो में हमारी उपस्थिति बढाने के लिए हम ऐसे कई और टाइ-अप पर काम कर रहे है. मनपसंद की फ्लेगशिप ब्रान्ड मैंगो सिप की बिक्री तीव्र गति से बढ रही है और हमारी शहरी बाजारों को ध्यान में रखकर लान्च की गई नइ प्रोडक्ट फ्रूट्स अप को भी ग्राहको सें बहतरीन प्रतिसाद मिल रहा है.”